• Hindi News
  • पार्टनर से परेशान फ्रूट आढ़ती ने दी जान

पार्टनर से परेशान फ्रूट आढ़ती ने दी जान

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. न्यू सब्जी मंडी में एक आढ़ती ने अपने ही आफिस में पंखे से फांसी का फंदा लगा कर अपनी जान दे दी। पता चलते ही थाना सलेम टाबरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसकी पहचान नानक नगर में रहने वाले सुदर्शन खेड़ा टोनी के रूप में हुई। वो फ्रूट कमिशन एजेंट का काम करता था। जांच के दौरान पुलिस ने मौके से सू-साइड नोट बरामद किया है। जिसमें टोनी ने अपने पार्टनर व उसके बेटे को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जगजीत सिंह को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

सुदर्शन के बेटे राजन ने बताया कि उसके पिता पिछले काफी समय से जगजीत सिंह के साथ ही काम कर रहे थे। वह उनके पास नौकरी भी करते और काम में उनका हिस्सा भी था। उन्होंने कंपनी से करीब 20 लाख रुपए लेने थे। वह काफी समय से जगजीत सिंह से पैसे मांग रहे थे। क्योंकि उसके पिता नया मकान बनाने के साथ भाई की शादी भी करना चाहते थे। लेकिन पार्टनर उन्हें रकम वापस नहीं कर रहा था।उलटा वो पिता से 5 लाख रुपए और लाने के लिए कह रहे थे। पैसे न देने पड़ें, इसके लिए पार्टनर कश्मीर में सेब की फसल ठीक न होने के कारण घाटे का राग अलापता रहा। इन्हीं बातों को लेकर उनका आपस में झगड़ा चल रहा था।

सोमवार को भी इसी बात को लेकर उनकी बहस हुई थी। पैसे वापस न मिलने के कारण वह पिछले काफी समय से परेशान थे। सुदर्शन ने राजन को बताया था कि उनका पार्टनर आफिस से कंप्यूटर, दस्तावेज व हिसाब की सभी पर्चियां भी उठा कर ले गया था।

मंगलवार सुबह 8 बजे घर से जाते वो मोबाइल घर में ही छोड़ गए। दोपहर जब खाना खाने घर नहीं आए तो तलाश करते आफिस पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। जिस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गेट तोड़ देखा तो टोनी का शव पंखे से लटक रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


॥सू-साइड नोट में टोनी ने लिखा है कि वह अपने पार्टनर से परेशान था। नोट में उसने हिसाब भी लिखा है। फिलहाल मामला दर्ज कर जगजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसके बेटे की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद भी अगली कार्रवाई की जाएगी।

बलविंदर सिंह, एसएचओ सलेम टाबरी