• Hindi News
  • 15 दिन पहले जेल से छूटा, कर दी 15 वारदातें

15 दिन पहले जेल से छूटा, कर दी 15 वारदातें

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. राज्य भर में 65 से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले कुख्यात चोर शेर मोहम्मद उर्फ बंटी व उसके दो साथियों को थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दो अन्य सदस्य रविपाल व आनंद यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से विभिन्न स्थानों से चुराया गया सामान भी बरामद कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

एसीपी दीपक हिलोरी ने बताया कि इंस्पेक्टर बृज मोहन की टीम ने श्रृंगार सिनेमा रोड पर नाकाबंदी की हुई थी तो ऑटो में सवार आरोपियों को चेकिंग के लिए रोक गया। पुलिस को देख कर आरोपियों ने ऑटो समराला चौक की तरफ भगा लिया। लेकिन पीछा कर उन्हें पकड़ लिया गया। आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो आरेापियों ने बताया कि वह चोरी की वारदात करने के लिए जा रहे थे।

शुरूआती पूछताछ के दौरान वह करीब 15 दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है। उसके खिलाफ अमृतसर, जालंधर, पटियाला, फिरोजपुर के अलावा अन्य जिलों में मामले दर्ज है। वह पिछले 7 सालों से इस गौरख धंधे में जुटा हुआ है। उसके गिरोह के सदस्य अभी भी जेल में है। आरोपी ने बताया कि उसने जेल से बाहर आते ही दो दिहाड़ी करने वाले लोगों को अपने साथ मिला लिया और वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। जांच मे पता चला है कि आरोपी सेक्टर 32, मुडिय़ा, जमालपुर के इलाकों में वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।