• Hindi News
  • फीस बढ़ोतरी का मामला : पेरेंट्स आज करेंगे जगराओं पुल पर अनिश्चितकालीन भूख हड़तालसेक्टर 39 के प

फीस बढ़ोतरी का मामला : पेरेंट्स आज करेंगे जगराओं पुल पर अनिश्चितकालीन भूख हड़तालसेक्टर 39 के पेरेंट्स भी रविवार से भूख हड़ताल परजगराओं पुल पर पेरेंट्स आज करेंगे भूख हड़ताल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - लुधियाना
बढ़ी फीस पर स्कूलों की मनमानी के खिलाफ पेरेंट्स ने संघर्ष तेज करने का ऐलान किया है। भट्टियां स्थित सेक्रेड हार्ट के पैरेंट्स ने शनिवार 12 अप्रैल को जगराओं पुल पर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल करने का ऐलान किया है। वहीं सेक्रेड हार्ट 32 सेक्टर के पेरेंट्स भी रविवार से भूख हड़ताल पर बैठने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों यूनियन एक दूसरे से तालमेल कर रही है। जिससे एक साथ मिल कर स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ मोर्चा खोला जा सके। भट्टियां स्कूल के पेरेंट्स सुबह से ही स्कूल में भूख हड़ताल पर रहे और एडीसी से मिलने मिनिसचिवालय आए। पेरेंट्स ने ऐलान किया कि शनिवार को सुबह 10 बजे जगराओं पुल पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की जाएगी। जिसमें रोजाना अलग-अलग लोग भूख हड़ताल पर बैठेंगे। जब तक उनकी समस्या का हल नहीं होती भूख हड़ताल जारी रहेगी। उधर सेक्रेड हार्ट स्कूल सेक्टर 39 के पेरेंट्स ने सुबह स्कूल के आगे प्रदर्शन किया। और फिर एनआरआई थाने में एसीपी 4 स्वप्न शर्मा से मिले और शिकायत बताई। उसके बाद स्कूल प्रबंधक भी पक्ष रखने को बुलाया। स्कूल की पेरेंट्स कमेटी के प्रधान लाल परखर ने बताया कि समस्या का हल नहीं निकल रहा है। इसलिए वह भूख हड़ताल करेंगे। एडीसीपी फोर स्वपन शर्मा ने कहा कि पेरेंट्स और स्कूल मैनेजमेंट उनके पास आए थे। दोनों ने अपना पक्ष रखा गया। उन्होंने पेरेंट्स को कहा है कि वह स्कूल के सामने प्रदर्शन करने के स्थान पर स्कूल अथॉर्टी से बात करें जो कि जालंधर में है। अगर फिर भी पेरेंट्स की समस्या का हल नहीं निकलता तो वह अदालत जाकर इसकी शिकायत कर सकते हैं।
प्रशासन से लगाई गुहार - नव चेतना मंच ने फीस बढ़ौतरी के मामले में मीटिंग की। और स्कूल प्रबंधकों की मनमानियों को रोकने को जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। प्रधान सुखधीर सिंह सेखों, जरनल सेक्रेटरी जगजीत सिंह मान ने कहा कि स्कूल सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।



सेक्रेड हार्ट स्कूल में फीस बढ़ोतरी का मामला