• Hindi News
  • ससुरालियों ने पीटकर घर से निकाला

ससुरालियों ने पीटकर घर से निकाला

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज -!-अबोहर
ससुरालियों के जुल्म से आहत दो बच्चों की मां ने वुमन हेल्प लाईन पर न्याय की गुहार लगाई। 6 माह पहले सास, जेठ व पति द्वारा कथित रूप से मारपीट कर घर से निकालने के बाद इस महिला ने बच्चों की परवरिश के लिए अपने मायके में शरण ले रखी है।
ढाणी लटकन में अपने वृद्ध मां-बाप के पास रहकर दो छोटे बच्चों का पालन पोषण करने वाली प्रकाश कौर ने पुलिस के वूमेन हेल्प लाईन नंबर पर मंगलवार शाम शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि करीब 6 माह पहले पति, जेठ व सुसराल के कुछ अन्य लोगों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके बाद उसने बच्चों के गुजर बसर के लिए अदालत में केस दायर कर दिया।
इसी दौरान 26 दिसंबर को बल्लूआना स्थित ससुराल में उसके छोटे से मकान को ससुरालवालों ने गिरा दिया ताकि वह यहां आकर रह न सके। प्रकाश रानी ने बताया कि इस बाबत सदर थाना पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। पीडि़ता का कहना है कि ले-देकर उसके पास ससुराल में एक मकान था, जिसे गिरा दिया।
गरीब मां-बाप के पास गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करके बच्चे पाल रही है। ससुराल के लोग अदालत में तारीख पेशी पर देख लेने की धमकियां दे रहे है। अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही प्रकाश रानी का कहना है कि उसके छोटे बच्चे ससुरालियों के डर के मारे पढ़ाई से वंचित हो रहे है। उच्चाधिकारियों से इस पीडि़ता ने न्याय की गुहार लगाई है।