• Hindi News
  • माघी कान्फ्रेंस को लेकर शिअद ने की बैठक

माघी कान्फ्रेंस को लेकर शिअद ने की बैठक

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज-!- अबोहर
पंजाब के मुख्यमंत्री स. परकाश सिंह बादल व उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल की दूरदर्शी व प्रगतिशील सोच के चलते पंजाब शीघ्र ही देश का अग्रणी राज्य बन जाएगा।
यह बात शिरोमणि अकाली दल के जिला प्रधान स. मनजीत सिंह बरकंदी ने मंगलवार को हल्का इंचार्ज शिव लाल डोडा के कार्यालय में अकाली कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। बरकंदी 14 को मुक्तसर माघी मेले के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही विशाल कान्फ्रेंस की तैयारियों को लेकर यहां आए थे। बरकंदी ने कहा कि 14 जनवरी को होने वाली कान्फ्रेंस के दौरान आगामी लोकसभा चुनावों का बिगुल बजाया जाएगा।
इस अवसर पर स. बरकंदी ने अकाली भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों बारे में जानकारी देते हुए कहा कि स. बादल ने जहां किसानों को खेती कि लिए बिजली पानी मुफ्त कर दिया वहीं गरीब व मजदूरों को 200 यूनिट मुफ्त बिजली की सुविधा, सस्ता आटा दाल उपलब्ध करवाया। उन्होंने बताया कि सरकार की इसी कल्याणकारी योजनाओं के बल पर ही स. बादल लगातार दूसरी बार पंजाब के मुख्यमंत्री बनकर लोगों की सेवा कर रहे हैं।
बरकंदी ने जत्थेदार कौर सिंह बहाववाला व अशोक आहूजा से माघी मेले में अधिक से अधिक संख्या में वर्करों को लेकर पहुंचने की अपील की। इस पर अशोक आहूजा ने उनको विश्वास दिलाया कि वे इस विशाल रैली में अधिक से अधिक अकाली कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होकर उनके कार्यक्रम को सफल बनाएंगे।