• Hindi News
  • सीबीआई करे मामले की जांच : मान

सीबीआई करे मामले की जांच : मान

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज-!-मालेरकोटला ((संगरूर))
शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरणजीत सिंह मान ने कहा है कि ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार जगदीश भोला द्वारा अकाली-भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री विक्रमजीत सिंह मजीठिया को किंगपिन बताने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मजीठिया को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मंगलवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए मान ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाई जानी चाहिए।
एक सवाल के जवाब में मान ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी। यदि पार्टी ने आदेश दिया तो वह हलका संगरूर से चुनाव जरूर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का एक वफद दंगाग्रस्त क्षेत्र मुज्जफरनगर का दौरा करेगी। यह दौरा किसी सियासी मकसद से नहीं बल्कि वहां मानव अधिकारों की स्थिति का जायजा लेने के लिए किया जा रहा है।
इस मौके पर मास्टर करनैल सिंह नारी के, बाबा अमरजीत सिंह, हरदेव सिंह पप्पू कल्याण, बलजिंदर सिंह, मुहम्मद फारूकी, बिक्कर सिंह, बलवीर सिंह, बहादर सिंह, गुरचरण सिंह, जसकरण सिंह, रणजीत सिंह, हरजीत सिंह, गुरनैब सिंह, मुहम्मद रजाक, लाल सिंह, मुहम्मद शकील, वसीम राजा, गुरजंट सिंह, सुरजीत सिंह, महेशइंद्र सिंह, मुहम्मद अमजद मौजूद थे। ((सोढ़ी))