• Hindi News
  • इंप्लाइज यूनियन और मेन्स यूनियन विजयी

इंप्लाइज यूनियन और मेन्स यूनियन विजयी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - आरसीएफ
आरसीएफ में यूनियन के चुनावों का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया गया। दो यूनियनों ने तय ३५ फीसदी से ज्यादा वोट हासिल किए हैं।
आरसीएफ के रिटर्निंग अधिकारी सीएल भारती ने बताया कि इस चुनाव में कुल 7710 वोटों में से 7143 वोट पोलिंग हुई थी। अखिल भारतीय रेलवे मेन्स यूनियन के सदस्य बनने के लिए मैदान में आरसीएफ इंप्लाइज यूनियन, मेन्स यूनियन आरसीएफ और मजदूर यूनियन आरसीएफ थीं। सदस्य बनने के लिए 35 प्रतिशत वोट हासिल करना जरूरी थी। आरसीएफ इंप्लाइज यूनियन को 2945 मतदान हासिल हुए। जबकि मेन्स यूनियन आरसीएफ को 2889 मतदान मिले। दोनों यूनियनों ने ही 35 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल करते हुए अपनी दावेदारी के अनुसार सदस्यता हासिल करने की योग्यता पूरी कर ली। जबकि मजदूर यूनियन 1289 मतदान लेकर सदस्यता हासिल करने से वंचित रह गई। आरसीएफ इंप्लाइज यूनियन और मेन्स यूनियन आरसीएफ के कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर भंगड़ा डाला। आरसीएफ कर्मचारी यूनियनों के नेता परमजीत सिंह खालसा, जसवंत सिंह सैणी, सर्बजीत सिंह, दर्शन लाल, बृज मोहन आदि मौजूद रहे।



जीतने वाली यूनियन के कर्मचारियों ने निकाला मार्च, भंगड़ा डाला

आरसीएफ चुनाव

विजयी यूनियन के कर्मचारियों ने सहयोग के लिए कर्मचारियों का धन्यवाद किया। 35 प्रतिशत या उससे अधिक वोट ले चुकी यूनियनों को मान्यता प्राप्त यूनियन कहा जाएगा। उसके सदस्य प्रशासन की ओर से की जाने वाली बैठकों में हिस्सा ले सकेंगे।-भास्कर