• Hindi News
  • परिचित को रुपए ले जाते देख लालच आया, तीन युवकों से हमला करवा लूटाबिना हेलमेट पहने एक ही बाइक पर जा

परिचित को रुपए ले जाते देख लालच आया, तीन युवकों से हमला करवा लूटाबिना हेलमेट पहने एक ही बाइक पर जा रहे थे युवक, रात १२ बजे हुआ एक्सीडेंट

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - कपूरथला
परिचित के पास रुपए देख व्यक्ति का ईमान डोल गया। उसने उससे रुपए लूटने के लिए तीन लोगों को साथ में लेकर साजिश की रूपरेखा तैयार की और रुपए लूट लिए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
गांव शेखुपुर के रहने वाले गुरनाम सिंह उर्फ सोनू ने पुलिस को ने अपनी शिकायत में बताया कि वह ऑटो चालक है। अपने ऑटोरिक्शा पर गांवों में लगने वाले मेलों में सामान बेचने का कारोबार करता है। शुक्रवार को उसका परिचित बलविन्दर सिंह निवासी शेखुपुर आया। उसने कहा कि ऑटो उसने किराए पर दे दो। उसने बलविंदर सिंह को बताया कि वह ऑटो किराए पर नहीं देता, यदि वह उसका ऑटो लेकर जाना है तो वह उससे 350 रुपए पर किराए पर दे देगा। उसने बलविंदर सिंह को ऑटो किराए पर दे दिया।
जब वह साइंस सिटी की ओर से अपने घर की ओर जा रहा था तो सड़क किनारे खड़े तीन लुटेरों ने उस पर हमला करते हुए उससे 20 हजार रुपए की नगदी लूट ली। थाना सदर के एसएचओ भारत मसीह ने पूरे मामले की जांच की तो उन्हें बलविंदर पर शक हुआ। एसएचओ मसीह ने बलविन्दर सिंह को राउंडअप कर पूछताछ तो पुलिस की सख्त से वह टूट गया। आरोपी बलविन्दर सिंह ने खुलासा किया कि उसने शिकायतकर्ता गुरनाम सिंह उर्फ सोनू को 20 हजार रुपए निकालते देख लिया था। उसने लालच में आकर अपने तीन साथियों कच्छू, मनी तथा भोलू को तैयार किया। उन्होंने एक साजिश के तहत शिकायतकर्ता गुरनाम सिंह पर हमला कर उससे 20 हजार रुपए की नगदी लूट ली। वहीं पकड़े गए आरोपी को अदालत ने 15 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जबकि शेष तीनों आरोपियों कच्छू, मनी व भोलू को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी है।



विशाल धीर