• Hindi News
  • उड़मुड़ के आठ कस्बों में विजय सांपला ने कीं जन सभाएं

उड़मुड़ के आठ कस्बों में विजय सांपला ने कीं जन सभाएं

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज - टांडा उड़मुड़
लोकसभा हलका होशियारपुर से गठबंधन प्रत्याशी विजय सांपला ने हलका उड़मुड़ के विभिन्न गांवों में जन सभाओं के माध्यम से वोटरों को संबोधित किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुरजीत ज्याणी और लोकल शिअद व भाजपा लीडरशिप भी उनके
साथ थे।
सांपला ने नैनोवाल वैद, हरसीपिंड, खुड्डा, ढडियाला, तलवंडी सल्ला उड्डीयां, शहिबाजपुर, जलालपुर और जाजा गांवों में जनसभाएं की। कैबिनेट मंत्री ज्याणी ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों के कारण ही पंजाब में कांग्रेस के हाथ पांव फूले हुए हैं। केंद्र सरकार की नाकामियों के कारण पूरे देश में कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ेगा। इस मौके पर चेयरमैन जवाहर खुराना, अरविंदर सिंह रसूलपुर, मंजीत सिंह दसूहा, वरिंदर सिंह जीयानत्था, लखविंदर सिंह लक्खी, जत्थेदार तारा सिंह, सतिंदर संधू, सुखविंदर मुनका, सतनाम ढिल्लों, अमरजीत सिंह चौहान, गुरबिंदर सिंह, सरबजीत मोमी आदि सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग भी शामिल थे।



कस्बे उड़मुड़ के कई गांवों का गठबंधन प्रत्याशी विजय सांपला ने दौरा किया। गांव खुड्डा में वोटरों को संबोधित करते सुरजीत ज्याणी गांव खुड्डा तथा वोटरों को लामंबद करते विजय सांपला व अन्य।