• Hindi News
  • मासूम मोहम्मद उजेर की मदद को बढ़े हाथ

मासूम मोहम्मद उजेर की मदद को बढ़े हाथ

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज-!-अजमेर
सिलावट मोहल्ला दरगाह क्षेत्र निवासी अंजुम के मासूम पुत्र मोहम्मद हुसैन उजेर के इलाज के लिए आर्थिक मदद को अजमेर के सहृदय नागरिकों की मंगलवार को होड़ लग गई है। सभी जाति-धर्मों के लोगों ने मदद करने में रुचि ली। कुछ संस्थाओं ने सीधे अस्पताल पहुंच कर उजेर और उसकी मां को सहायता राशि भेंट की, जबकि कई लोगों ने भास्कर कार्यालय में राशि जमा कराई।
जय अंबे नवयुवक सेवा ट्रस्ट((बजरंग गढ़ माता मंदिर)) के अध्यक्ष राजेश टंडन और सचिव संदीप गौड़ आदि ने अस्पताल में भर्ती उजेर और उसकी माता अंजुम को 11 हजार रुपए का चेक भेंट किया। लायंस क्लब अजमेर उमंग के राजेंद्र गांधी, महेंद्र जैन मित्तल, सुरेंद्र मित्तल, दीपक बंसल, अनिल गर्ग और रजनीश वैष्णव ने भी 11 हजार रुपए दिए।
अंजुमन शेखजादगान की ओर से सचिव एस. हफीजुर्रहमान चिश्ती व संयुक्त सचिव एस. नसीम अहमद चिश्ती ने 5 हजार रुपए प्रदान किए। खादिम शेखजादा जुल्फिकार चिश्ती ने 5 हजार 100 रुपए की राशि दी।
टाक वरिष्ठ नागरिक समिति की ओर से सचिव उम्मेद मल टाक व कोषाध्यक्ष भागचंद टाक ने 5 हजार रुपए का चेक दिया। उम्मेद मल टाक ने व्यक्तिगत तौर पर 1100 रुपए अलग से दिए। बी ब्लॉक पंचशील निवासी अमित खटवानी ने 5 हजार रुपए अस्पताल में दिए। सोनल मेमोरियल चेरिटबल ट्रस्ट की ओर से डॉ. राजकुमारी जैन ने 2 हजार 100 रुपए राशि उजेर की माता को भेंट की।
खादिम मोहल्ला निवासी सैयद असलम हुसैन चिश्ती ने 3 हजार, दरगाह क्षेत्र निवासी शाहनवाज खान ने 2 हजार, बी ब्लॉक पंचशील निवासी राधाकिशन आहूजा ने 1100, गुप्त दान 1100 रुपए, मनोज सहजवानी ने 1100 रुपए, गुप्त दान 1 हजार रुपए, रामदास-रामजानकी देवी 500 रुपए और गीता सेवा दल ने एक हजार रुपए भेंट किए। उजेर को आज सुबह मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी जांच कराई जा रही हैं।
एकाध दिन में जांच पूरी होने के बाद उसका ऑपरेशन किया जाएगा। इसके उपचार पर लगभग 80 हजार रुपए का खर्च आने की संभावना है।