• Hindi News
  • नाड़ा ने कबूली बड़ी चोरी

नाड़ा ने कबूली बड़ी चोरी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में महिला के जेवर चोरी के मामले में पकड़ा
भास्कर न्यूज क्चभीलवाड़ा
शहर के एक निजी अस्पताल में मरीज की रिश्तेदार महिला के जेवर चुराने के आरोप में गिरफ्तार माणिक्य नगर निवासी सोनू उर्फ नाडा पुत्र ओमप्रकाश सेन ने एक और बड़ी चोरी कबूल की है। आरोपी ने गोवाहटी के एक परिवार को शिकार बनाया जो यहां प्रवचन सुनने आया था।
भीमगंज थाना प्रभारी शंकरलाल प्रजापत ने बताया कि बघेरा गांव निवासी बाली पत्नी कजोड़ गाडरी एक अगस्त को बीमार जेठानी का उपचार कराने यहां अशोक नगर स्थित एक निजी अस्पताल में आई थी। रात को बाली, अस्पताल के कॉटेज वार्ड दो में सो रही थी, तभी चोर उसका कंदोरा चुरा ले गया था। चोरी की यह रिपोर्ट भीमगंज थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने जांच के बाद सोमवार को सोनू उर्फ नाडा को गिरफ्तार किया। आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 10 जनवरी तक रिमांड पर भेज दिया गया। इस बीच, आरोपी से की गई पूछताछ में उसने बाली का कंदोरा चुराने के साथ ही एक और बड़ी चोरी कबूल की।
पुलिस ने बताया कि यह वारदात पांच नवंबर को विमल सागर नोहरे में हुई थी। यहां गोवाहटी निवासी रमेशचंद्र पाटोदी, पत्नी व मां के साथ आचार्य सुकुमालनंदी के प्रवचन सुनने आए हुए थे। आरोपी सोनू ने पाटोदी के कमरे से एक बैग चुरा लिया, जिसमें 52 हजार रुपए, मोबाइल व सोने-चांदी के आभूषण थे। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर चोरी के गहने बरामद करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।