• Hindi News
  • पीओपी करते समय गिरने से युवक की मौत

पीओपी करते समय गिरने से युवक की मौत

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर. निर्माणाधीन फ्लैट की दूसरी मंजिल पर पीओपी का काम करने के दौरान पैड टूटने से दो युवक नीचे गिर गए। इनमें से एक की मौत हो गई व दूसरा घायल हो गया। नाथांवाली के समीप स्काई हिल प्राइवेट कॉलोनी में शहीदांवाली ((अबोहर)) का संदीप कुमार व उसका साथी सचिन पीओपी का काम कर रहे थे। तभी पैड टूटने से दोनों नीचे गिर गए, जिससे संदीप कुमार ((२२)) की मौत हो गई। जबकि सचिन ((२८)) गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के पिता अमीचंद की रिपोर्ट पर रीको चौकी में पुलिस ने मर्ग दर्ज की है। घायल युवक का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है।

करंट लगने से युवक अचेत

श्रीगंगानगर. पदमपुर थाना क्षेत्र के गांव छह बीबी में करंट लगने से एक व्यक्ति अचेत हो गया। युवक को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। कंट्रोल रूम के मुताबिक बिट्टू पुत्र धन्नासिंह निवासी दो बीबी शनिवार दोपहर को कंबाइन से फसल काट रहा था। इस दौरान खंभे की तार से टकराने पर उसके करंट लग गया।

ट्रैक्टर से कुचलने से महिला की मौत

श्रीगंगानगर. ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल हुई महिला की शनिवार दोपहर सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। कंट्रोल रूम के मुताबिक गांव माणकथेड़ी स्थित भानू ईंट उद्योग पर मजदूरी करने वाली मीनू ((30)) काम कर रही थी। इस दौरान ट्रैक्टर के नीचे आकर कुचलने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे पहले सूरतगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर उसे डॉक्टरों ने श्रीगंगानगर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।