• Hindi News
  • बिरला और इज्यराज ने रोड शो कर समस्याएं हल करने का किया वादा

बिरला और इज्यराज ने रोड शो कर समस्याएं हल करने का किया वादा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोटा. मतदान का समय नजदीक आने के साथ ही दोनों प्रमुख पार्टी के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत ग्रामीण इलाके में लगा दी है। शनिवार को दोनों ही बूंदी जिले के गावों में पहुंचे। जीतने पर उनकी समस्याओं को हल करने का वादा किया। इज्यराजसिंह की पत्नी कल्पना देवी ने रामगंजमंडी में पहुंचकर लोगों से वोट मांगे तो पूर्व महाराव बृजराज सिंह ने टिपटा में बोहरा समाज से इज्यराजसिंह को जिताने का आग्रह किया।

5 साल में एक उपलब्धि बताएं सांसद: बिरला
जनसंपर्क करते समय भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि मौजूदा कांग्रेस प्रत्याशी अपने पांच साल की एक उपलब्धि बताएं जिसे उन्होंने केन्द्र व राज्य में सरकार रहते हुए पूरा किया हो। वहीं मैंने पांच साल में जनहित के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाया है। इसी वजह से जनता ने मुझे पिछली बार की अपेक्षा दोगुने वोटों से जिताया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी से उनके व्यक्तिगत संबंधों और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से अच्छे रिश्तों का लाभ स्थानीय जनता को जरूर मिलेगा। रोड शो के दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। इस दौरान उनके साथ विधायक अशोक डोगरा, पूर्व उपजिलाप्रमुख बृजबाला गुप्ता, उपजिला प्रमुख आशा मीणा, जिलाध्यक्ष कुंजबिहारी बिल्या समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पांच साल में मैंने क्या किया सभी जानते हैं : सिंह
कांग्रेस प्रत्याशी इज्यराजसिंह ने कहा कि अब समय आ गया है जब लोग यह समझें कि कौन अपना और कौन पराया है। पांच साल में मैंने क्या किया, सभी को पता है। वहीं ओलावृष्टि में किसानों की बर्बादी के बावजूद भाजपा सरकार चुप बैठी रही। उन्होंने दहीखेड़ा व कापरेन के मुख्य बाजारों और केशवरायपाटन में रोड शो किया और सभाएं की। उनके साथ मौजूद पूर्व विधायक सीएल प्रेमी ने कहा मोदी की कोई लहर नहीं है। पूर्व महाराव बृजराज सिंह एवं महारानी उत्तरा देवी ने टिपटा में बोहरा समाज से समर्थन मांगा। कल्पना देवी ने रामगंजमंडी पहुंचकर लोगों से समर्थन मांगा। इधर, पीसीसी सदस्य क्रांति तिवारी के नेतृत्व में रैली का भी आयोजन किया गया।