• Hindi News
  • मूलभूत सुविधाओं को देंगे प्राथमिकता

मूलभूत सुविधाओं को देंगे प्राथमिकता

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज. किशनगंज.

बारां-झालावाड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंतसिंह के समर्थन में शनिवार को उनकी पत्नी निहारिकासिंह ने किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा किया। उन्होंने रामगढ़ में आयोजित नुक्कड़ में कहा कि आने वाला समय गांव-गांव में विकास का होगा। छोटे से छोटे गांव की मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा। निहारिका का ग्रामीणों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह स्वागत किया। किशनगंज में डॉ. मजीद मलिक की अगुवाई में भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया। निहारिका ने महरावता, छिनोद, रेलावन, रामगढ़, बरूनी, गरड़ा, जैसवां, केलवाड़ा, समरानियां, शाहबाद, देवरी, कस्बाथाना आदि क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान विधायक ललित मीणा, रामगंजमडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल, पूर्व विधायक हेमराज मीणा आदि साथ थे।

समरानियां. कस्बे में निहारिका ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए दुष्यंतसिंह के लिए समर्थन मांगा और कांग्रेस सरकार की विफलताएं बताई। सभा को विधायक ललित मीणा, रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल, मजीद मलिक कमांडो, सुरेंद्रसिंह रंधावा आदि ने भी संबोधित किया।

दुष्यंत ने किया गांवों का दौरा

बारां. भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत ने शनिवार को बारां देहात के बटावदा, फूंसरा, कलमंडा, बामला, करनाहेडा, पाठेड़ा, नारेड़ा, फतेहपुर, माथना, तिसाया आदि गावों का दौरा किया। उन्होंने गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। उनके साथ विधायक रामपाल मेघवाल, देहात अध्यक्ष मोरपाल सुमन, खेमसिंह डागर आदि थे।

दुष्यंत आज बारां में

बारां. भाजपा प्रत्याशी सांसद दुष्यंतसिंह रविवार को बारां आएंगे। भाजपा नगर अध्यक्ष सूर्यकांत शुक्ला व शहर महामंत्री प्रवीण शर्मा ने बताया कि दुष्यंत दोपहर 1.30 बजे संस्था धर्मादा धर्मशाला में शहर के व्यापारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.30 बजे मधुबन रिसोर्ट में किसान मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके बाद वे गोपाल कॉलोनी, तेल फैक्ट्री में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। शाम पांच बजे जांगिड़ समाज के कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। शाम को रावणजी के चौक में भी नुक्कड़ सभा होगी।

मंडी में दुष्यंत का स्वागत

बारां. व्यापार संघ क वर्ग ने शनिवार को धानमंडी में बारां-झालावाड़ भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह का स्वागत किया। स्वागत करने वालों में व्यापार संघ क वर्ग अध्यक्ष श्यामसुंदर लश्करी, उपाध्यक्ष रघुराज सिंह केदाहेड़ी, शंभुदयाल गुप्ता, अवधेश शर्मा, नंदलाल सुमन, साबूलाल गुप्ता, मुनीम संघ के अध्यक्ष ब्रह्मानंद सुमन, मुनीम हम्माल संघ के अध्यक्ष भोजराज सुमन आदि मौजूद थे। युवा व्यापार संघ के मनीष लश्करी, महावीर सुमन, भारत जैन, अवधेश शर्मा, आशीष गुप्ता, अमित विजय आदि ने भी भाजपा प्रत्याशी सिंह व प्रभुलाल सैनी का स्वागत किया। इस दौरान शिवचरण मेहता को भी याद किया। भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश विजय ने धन्यवाद ज्ञापित किया।



भास्कर न्यूज. सीसवाली

बारां-झालावाड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंतसिंह ने शुक्रवार रात को सीसवाली में आयोजित सभा में कहा कि पांच साल कांग्रेसराज में यहां कोई काम नहीं हुआ। यहां तीन साल से सफाई तक नहीं हुई है। चुनाव बाद इस कार्य पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने सफाई समेत बेरोजगारी दूर करने आदि समस्याओं को दूर करने, बिजली व सिंचाई तंत्र सुधारने, परियोजनाएं लागू करने की बात भी कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने गुजरात बदला है, अब पूरा देश बदलना है। इस दौरान कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल राज किया। कांग्रेस ने भय, भूख, भ्रष्टाचार से ज्यादा कुछ नहीं दिया। कभी विकास के नाम पर कभी अल्पसंख्यकों को डराकर वोट मांगते हैं। पिछली सरकार पांच साल भ्रष्टाचार में लिप्त रही। कांग्रेस ने कई घोटाले किए। कांग्रेस के कुशासन से देश का भविष्य गर्त में जा रहा है। सभा को भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश विजय ने भी संबोधित किया। सभा में प्रेमनारायण गालव, रामशंकर वैष्णव, मोहनलाल मीणा, नाथूलाल नागर, रमेशचंद नागर, दिनेश सोनी, ओमप्रकाश आदि मौजूद थे। वहीं दुष्यंत ने तिसाया, रायथल आदि गांवों का भी दौरा किया।



पांच साल में नहीं किया विकास: दुष्यंतसिंह





दुष्यंतसिंह ने विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा किया, जगह जगह स्वागत हुआ

चुनाव के समय रिश्ते-नातों की बात करते हैं

कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद भाया के समर्थन में पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा और पीसीसी सदस्य हंसराज मीणा के नेतृत्व में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंता-मांगरोल विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया तथा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पूर्व मंत्री बैरवा ने नुक्कड़ सभाओं में कहा कि भाजपा प्रत्याशी सिर्फ चुनाव के समय ही जनता से रिश्ते-नातों की बातें करते हैं और बाद में अदृश्य हो जाते हैं। ना तो उन्हें किसानों की चिंता और ना ही क्षेत्र की।

उर्मिला जैन ने किया जनसंपर्क

कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी उर्मिला जैन ने शनिवार को छीपाबड़ौद कस्बे में जनसंपर्क कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की। उर्मिला के छीपाबड़ौद पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी व ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया। उन्होंने नुक्कड़ सभाओं में कहा कि स्वार्थ की राजनीति करने वालों ने कभी बारां व झालावाड़ को उचित नेतृत्व नहीं दिया। तीन माह में ही क्षेत्र की जनता इनके तानाशाही रवैये के कारण दुखी व परेशान हो चली है, लेकिन इन्हें सबक सिखाने का अवसर अभी जनता के पास है।