• Hindi News
  • चोरों ने एक साथ कई दुकानों को बनाया निशाना

चोरों ने एक साथ कई दुकानों को बनाया निशाना

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में दो जगह हुई वारदातें, सीमलवाड़ा में पोस्ट ऑफिस सहित 5 दुकानों के ताले टूटे, हजारों का सामान पार

फोटो: १२ डीपी 1 जेपीजी। डूंगरपुर। चोरों द्वारा विशाल स्टोर का तोड़ा गया वेंटीलेशन, जहां से अंदर घुसे।

फोटो: 12 डीपी 2 जेपीजी। डूंगरपुर। विजय किराणा स्टोर के गोदाम की छत की उखाड़ी गई पट्टी।

फोटो: १२ डीपी 3 जेपीजी। सीमलवाड़ा। उप डाकघर में तिजोरी का टूटा ताला।

फोटो: 12 डीपी 4 जेपीजी। सीमलवाड़ा। कस्बे में मोबाइल शॉप का टूटा नकोचा दिखाते हुए।

डूंगरपुर। चोरों ने शुक्रवार रात को डूंगरपुर शहर और सीमलवाड़ा में सात प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया और हजारों रुपए का माल और नकदी पार कर ले गए। डूंगरपुर शहर में तहसील चौराहा के पास ही 2 प्रतिष्ठान निशाना बने तो सीमलवाड़ा में पोस्ट ऑफिस सहित 5 जगहों पर चोरी की वारदातें हुई।

बॉक्स...



दुकान का वेंटीलेशन और गोदाम के छत की पट्टी उखाड़कर की वारदात

डूंगरपुर - शहर के पुराना बस स्टैंड और तहसील चौराहा के बीच स्थित दुकान और गोदाम में बीती रात चोरो ने सामान और नकदी पर हाथ साफ किया। चोरों ने दुकान के छत पर स्थित वेंटीलेशन और गोपाल के छत की पट्टी तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। चोरी की घटनाओं का पता शनिवार सुबह चला। घटना विशाल स्टोर और विजय किराणा स्टोर के पीछे की तरफ नीचे स्थित गोदाम पर हुई। चोरों ने विशाल स्टोर के पीछे की तरफ छत पर स्थित वेंटीलेशन पर लगी लोहे की जाली की रॉड़ तोड़ दी और अंदर घुसे। प्रो. राकेश डेंबला ने बताया कि चोर काउंटर में रखे 1 हजार रुपए सहित करीब 500 रुपए के चिल्लर ले गए। दुकान में लगी टीवी का सेटटॉप बॉक्स निकाल दिया और कार्ड के साथ छेाटे-मोटे सामान भी साथ ले गए। इसी प्रकार, पास ही स्थित विजय किराणा स्टोर के पीछे की ओर स्थित गोदाम में चोरो से वारदात की। दुकान के प्रो. मंयक जैन बताते है कि गोदाम खोला तो सीढिय़ों की तरफ छत की पट्टी उखड़ी हुई थी और सामान बिखरा था। चोर पट्टी को खोलकर सीढिय़ों से ही नीचे उतरे और सामान निकालकर ले गए। जैन ने बताया कि गोदाम से करीब 15 हजार रुपए के सिगरेट पैकेट, कंबल और साबुन के साथ ही छोटा-मोटा सामान चोरी हुआ है। वारदात के बाद कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दी गई है।

बॉक्स...

सीसीटीवी कैमरों के तार तोड़े

डूंगरपुर - चोरों ने दुकान व गोदाम में चोरी से पहले सीसीटीवी कैमरों के तार तोड़ दिए, ताकि उनके चेहरे इनमें नहीं आए। किराणा दुकान और गोदाम दोनों ही जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। दुकान में चोरी की वारदात को जिस तरह अंजाम दिया गया है इससे ऐसा लगता है कि वारदात में छोटा बच्चा भी शामिल था। दुकान का वेंटीलेशन तोड़ा गया और छोटी सी जगह में बड़े व्यक्ति के अंदर घुसना संभव नहीं है।

बॉक्स..

हजारों की नकदी और दुकानों का सामान चोरी :

सीमलवाड़ा - कस्बे में बीती रात चोरों ने प्राइवेट बस स्टैंड के पास 3 दुकानों के ताले तोड़े। चोरों ने सुरेश की दुकान का ताला तोड़कर 12 हजार रुपए नकद और सिक्के, खाने-पीने का सामान, एटीएम कार्ड और कई कागजात चोरी हो गए। पड़ोस में जय अंबे टायर सर्विस के ताले तोड़ दिए। मालिक गौतमलाल ने बताया कि चोर दुकान से १० टायर चुरा ले गए। जिसमें से ४ टायर और २ टामी कस्बे के कब्रिस्तान के पास मिले। चोर 5 हजार के ट्यूब भी चुरा ले गए। इसी लाइन में चौथी दुकान अथर्व मोबाइल गैलेरी के प्रो. सुरेश पाटीदार ने बताया कि उसकी दुकान का शटर का नकुचा तोड़कर चोर अंदर घुसे ओर 15 मोबाइल, 3 हजार के कूपन, ३०० रुपए नकद, पर्स जिसमे एटीएम, वोटर आईडी समेत कागजात चोरी हो गए।

उप डाकघर कार्यालय के पीछे टूटी खिड़की के ग्लास तोड़कर चोरों ने अंदर एक तिजोरी और एक पेटी का ताला तोड़ दिया। शाखा प्रबंधक लालचंद नायक ने बताया कि सुबह कार्यालय में आने पर पता चला। लेकिन किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। टूटी खिड़कियों के दुरुस्त करने के लिए उच्चाधिकारीयों को पूर्व में सूचना दी गई है। एसडीएम कार्यालय से कुछ दूरी एवं पेट्रोल पंप के सामने अधिवक्ता भगवानलाल गुर्जर का किराए का ऑफिस में चोरो ने ताला तोड़कर फाइलें फाड़ दी। उनका कोट भी कुछ दूरी पर बबूल की झाडिय़ों में पड़ा मिला। सीमलवाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी चंदनसिंह राठौड़ ने मौका मुआयना किया। वहीं, दूसरी ओर

चोर, सुरेश भोई के एटीएम कार्ड भी ले गए थे और एटीएम से १०० रुपए भी निकाल लिए। सुरेश भोई ने बताया कि सुबह 6.13 बजे उनके मोबाइल पर रुपए निकाले जाने का एसएमएस आने से पता चला है।











सेटटॉप बॉक्स निकाल दिया और कार्ड के साथ छेाटे-मोटे सामान भी साथ ले गए। वहीं विजय किराणा स्टोर के पीछे की ओर स्थित गोदाम में चोरो से वारदात की। दुकान के मंयक जैन बताते है कि गोदाम खोला तो सीढिय़ों की तरफ छत की पट्टी उखड़ी हुई थी और सामान बिखरा था। चोर पट्टी को खोलकर सीढिय़ों से ही नीचे उतरे और सामान निकालकर ले गए। गोदाम से करीब 15 हजार के सिगरेट पैकेट , साबुन के साथ ही छोटा-मोटा सामान चोरी हुआ है। दुकान और गौदाम सीसीटीवी कैमेरे के तार तोड़ दिए। वारदात के बाद कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दी गई है।

सीमलवाड़ा. चोरों ने प्राइवेट बस स्टैंड के पास 3 दुकानों के ताले तोड़े। सुरेश की दुकान का ताला तोड़कर 12 हजार रुपए नकद और सिक्के, खाने-पीने का सामान, एटीएम कार्ड और कई कागजात चुरा लिए। पड़ोस में जय अंबे टायर सर्विस के ताले तोड़ दिए। मालिक गौतमलाल ने बताया कि चोर दुकान से १० टायर और ५ हजार के टयूब चुरा ले गए। अथर्व मोबाइल गैलेरी के सुरेश पाटीदार ने बताया कि उसकी दुकान का शटर का नकुचा तोड़कर चोर अंदर घुसे ओर 15 मोबाइल, 3 हजार के कूपन, ३०० रुपए नकद, पर्स जिसमे एटीएम, वोटर आईडी समेत कागजात चोरी हो गए। उप डाकघर कार्यालय खिड़की के ग्लास तोड़कर चोरों ने अंदर एक तिजोरी और एक पेटी का ताला तोड़ दिया। शाखा प्रबंधक लालचंद नायक ने बताया कि सुबह कार्यालय में आने पर पता चला। लेकिन किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। अधिवक्ता भगवानलाल गुर्जर का किराए का ऑफिस में चोरो ने ताला तोड़कर फाइलें फाड़ दी। पुलिस चौकी प्रभारी चंदनसिंह राठौड़ ने मौका मुआयना किया। वहीं, दूसरी ओर चोर, सुरेश भोई के एटीएम कार्ड भी ले गए थे और एटीएम से १०० रुपए भी निकाल लिए। सुरेश भोई ने बताया कि सुबह 6.13 बजे उनके मोबाइल पर रुपए निकाले जाने का एसएमएस आने से पता चला है।



नकदी और सामान चोरी



डूंगरपुर. चोरों ने शुक्रवार रात को शहर और सीमलवाड़ा में ७ प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया और हजारों रुपए का माल और नकदी पार कर ले गए। शहर के तहसील चौराहा के पास ही 2 दुकान निशाना बने तो सीमलवाड़ा में पोस्ट ऑफिस सहित 5 जगहों पर चोरी की

वारदातें हुई। डूंगरपुर शहर के पुराना बस स्टैंड और तहसील चौराहा स्थित दुकान और गोदाम में बीती रात चोरो ने सामान और नकदी पर हाथ साफ किया। चोरों ने दुकान की छत पर वेंटीलेशन और गोदाम के छत की पट्टी तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। चोरियों का पता शनिवार सुबह चला। घटना विशाल स्टोर और विजय किराणा स्टोर के पीछे की तरफ नीचे स्थित गोदाम पर हुई। चोरों ने विशाल स्टोर के वेंटीलेशन पर लगी लोहे की जाली की रॉड़ तोड़ दी और अंदर घुसे। राकेश डेंबला ने बताया कि चोर काउंटर में रखे 1 हजार रुपए , करीब 500 रुपए के चिल्लर ले गए। दुकान में लगी टीवी का

डाकघर में भी की वारदात

छत की उखाड़ी गई पट्टी।