• Hindi News
  • हत्यारों के बारे में चौथे दिन भी सुराग मिलने से मना करती रही पुलिस

हत्यारों के बारे में चौथे दिन भी सुराग मिलने से मना करती रही पुलिस

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज. मकराना
शहर के इकबालपुरा में हुए दोहरे हत्या काण्ड के मामले में शनिवार को चौथे दिन भी पुलिस हत्यारों के बारे में सुराग हाथ लगने से मना करती रही। पुलिस दिन भर सुराग जुटाने व संदिग्ध लोगों की तलाश में जुटी रही। पुलिस उप अधीक्षक सुभाष मिश्रा ने बताया कि हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस दिन रात जुटी हुई है।
जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित छह टीमें हत्यारों की तलाश में लगी हैं। जल्दी ही पुलिस इस मामले का खुलासा करेगी। मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी मकराना भंवरलाल देवासी ने बताया कि पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।
उल्लेखनीय है शहर के इकबालपुरा इलाके में नूरानी मदरसे के पास मंगलवार रात्रि एक महिला संतोष उर्फ पप्पूड़ी पत्नी राधा किशन माली व उसके पुत्र बाबूलाल की नृशंस हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने पड़ोसियों की इतला पर बुधवार दोपहर में दोनों के खून से लथपथ शव बरामद किए थे।
इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी। यह मां बेटे दूध बेचने का काम करते थे। पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। अब तक की गई जांच के बारे में इसलिए नहीं बताया जा सकता क्योंकि कोई जानकारी सामने आने पर हत्या के आरोपियों तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है। हालांकि पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं, लेकिन वे क्या हैं इसका खुलासा नहीं किया जा रहा है।