• Hindi News
  • एबीवीपी ने घर घर जाकर दिया मतदान का संदेश

एबीवीपी ने घर-घर जाकर दिया मतदान का संदेश

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज. बालोतरा
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से वार्ड संख्या 1, 5, 18 व 19 में घर-घर जाकर युवाओं, महिलाओं व बुजुर्गों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया।
एबीवीपी के प्रमुख सदस्य रितिक पंचारिया ने बताया कि आपका वोट लोकतंत्र और सशक्त भारत के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हमारा एक वोट भारत का भाग्य बदल सकता है। 17 अप्रैल को शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लेकर अपने मत का उपयोग करें।
पंचारिया ने कहा कि आपका एक वोट बदल सकता है भारत की दशा एवं दिशा तो अपने वोट का उपयोग जरूर करें। सकारात्मक परिवर्तन के लिए एबीवीपी कॉलेज अध्यक्ष नेमीचंद मेघवाल, मुरलीमनोहर, रामप्रकाश, राणाराम, संजय, सवाईसिंह, भैराराम राणेजा, प्रवीण, देवाराम आदि ने वार्डों में जाकर मतदान की अपील की। इस दौरान जिला सह संयोजक भवानीसिंह, कॉलेज उपाध्यक्ष प्रेमसिंह, महासचिव मुकेश माली, रामकुमार पालीवाल, जगदीश, सुरेश, कृष्ण बोराणा आदि मौजूद थे। इसी प्रकार, भारत निर्वाचन आयोग की ओर से आयोजित स्वीप कार्यक्रम के तहत शनिवार को ग्राम पंचायत खट्टू, गोल, चांदेसरा, दूदवा में लोकतंत्र रथ के माध्यम से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। स्वीप टीम के सदस्यों की ओर से मतदाताओं को ईवीएम मशीन के बारे में जानकारी दी गई। मतदाताओं को स्वतंत्र, निष्पक्ष मतदान एवं शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की। इस अभियान में स्वीप सदस्य दताराम खारवाल, जयसिंह, कमलकिशोर, केशाराम पुरोहित, ओमप्रकाश प्रकाश जीनगर सहित कई जने मौजूद थे।