• Hindi News
  •  पेज १३ का शेष...

 पेज १३ का शेष...

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चिकानी के पास...

बदमाशों ने हथियार दिखाकर सभी लोगों को झुके रहने के लिए कहा। बदमाशों ने उनके सभी मोबाइल छीन लिए। इसके बाद बदमाशों ने धर्मचंद्र, अर्थराज व इनोवा ड्राइवर को सेंट्रो में बैठा लिया जबकि डॉ.मिश्रा को इनोवा में ही रखा। बंधक बनाए सभी लोगों को बदमाश मुबारिकपुर के पास पहाड़ी की तलहटी में ले गए। यहां बदमाशों ने डॉ.अनूप मिश्रा की सोने की चेन व अंगूठी उतार ली। उनके पर्स में रखे आठ हजार रुपए भी निकाल लिए। इसके अलावा धर्मचंद के पास से 35 हजार रुपए, एक लैपटॉप व सोने की अंगूठी ले लिए।

बेटे को रोबोटिक सेमिनार में ले गए थे: डॉ.मिश्रा बेटे अर्थराज को मुंबई में आयोजित रोबोटिक सेमिनार में भागीदारी कराने के लिए लेकर गए थे। धर्मचंद्र गुप्ता भी उनके साथ मुंबई गया था। डॉक्टर व उनका बेटा फ्लाइट से जयपुर आए जबकि धर्मचंद्र ट्रेन से अलवर पहुंचे।

ड्राइवर ने कराई रिपोर्ट दर्ज: इनोवा ड्राइवर टोंक जिले के पीपलू थाना क्षेत्र के झिराणा गांव निवासी शंकर लाल ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह जयपुर से पार्टी लेकर किशनगढ़बास जा रहा था। चिकानी के पास हथियारबंद बदमाशों ने उनको बंधक बना लिया। बदमाश उसकी गाड़ी, मोबाइल व गाड़ी के कागजात लूट ले गए।

छुपा लिया था एक मोबाइल: लूटपाट के दौरान धर्मचंद्र गुप्ता ने बदमाशों की नजर छुपाकर एक मोबाइल अंटी में छुपा लिया। इसी मोबाइल के जरिए रात करीब डेढ़ बजे घटना की सूचना परिजनों को दी।

बदमाशों ने छोड़ा तो कुएं....

कि बीच में कीचड़ आ गया। डॉ.मिश्रा कीचड़ से बचने के लिए साइड में हुए तो वहां बने सूखे कुएं में गिर गए। धर्मचंद्र व इनोवा ड्राइवर ने कुछ लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकला।

पीडि़ता को छुट्टी देने ....

पुलिस जाप्ते के साथ अस्पताल पहुंचे। पीएमओ डॉ.महेश जैन को भी बुलवा लिया गया। शिवसेना का आरोप था कि पीडि़ता को बिना उपचार दिए घर भेजा गया है। पीएमओ ने पीडि़ता को फिर देर रात अस्पताल में भर्ती किया गया है।

एटीएम से निकलवाए 60....

पैसे नहीं निकल सके। इसके बाद बदमाश डॉक्टर को फिरोजपुर ले गए। यहां दो अलग-अलग एटीएम कार्ड से 60 हजार रुपए निकलवा लिए। इस बीच वे उन्हें धमकियां भी देते रहे। कही बार बदमाशों ने कहा कि उसका बेटा उनके कब्जे में है। खैरियत चाहते हो तो दोनों एटीएम कार्ड से जितना पैसा निकल सकता है उसे निकाल दो।