• Hindi News
  • झुलसी महिला व किशोरी ने दम तोड़ा

झुलसी महिला व किशोरी ने दम तोड़ा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज .भीलवाड़ा
जिले के तिलस्वां व बिजौलियां में गत दिनों स्टोव व चूल्हा भभकने से झुलसी विवाहिता व किशोरी की शनिवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। बिजौलियां पुलिस ने दोनों मृतकाओं का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा तथा जांच शुरू कर दी है।
बिजौलियां थानाधिकारी सूर्यभान सिंह के अनुसार, विनोठी ((नीमच-मप्र)) निवासी नारायणी ((30)) पत्नी सुंदर बंजारा शुक्रवार को अपने पीहर तिलस्वां में स्टोव पर खाना बना रही थी। इसी दौरान स्टोव भभकने से उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली। करीब 100 प्रतिशत झुलसी हालत में परिजन उसे उपचार के लिए कोटा अस्पताल ले गए, जहां शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। इसी तरह बिजौलियां निवासी रजिया ((15)) पुत्री गनी मोहम्मद 17 मार्च को चूल्हा जलाते समय झुलस गई, जिसकी भी शनिवार को मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि किशोरी ने चूल्हा जलाने के लिए उसमें केरोसिन डाला जिससे चूल्हा भभका और उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली। गंभीर रूप से झुलसी किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
युवक ने फांसी लगा
दी जान
भीलवाड़ा. बदनौर थाना क्षेत्र में सबल सागर गांव के युवक ने शुक्रवार रात अपने ही घर में फांसी का फंदा लगा जान दे दी। पुलिस ने शनिवार सुबह ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से उतरवा अस्पताल पहुंचाया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक वाहन चालक था। थानाधिकारी फूलचंद के अनुसार, सबल सागर निवासी दुर्गा सिंह पुत्र लादू सिंह ने रात को घर में ही लोहे के कड़े से रस्सी बांध गले में फांसी का फंदा लगा लिया। सुबह परिजनों ने उसे आवाज लगाई तो कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर कमरा खोल कर देखा तो वह फंदे से झूलता मिला। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को फंदे से उतरवाकर अस्पताल पहुंचाया तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा। थानाधिकारी ने बताया कि युवक शराब पीने का आदी था। जान देने के वास्तविक कारण जांच के बाद ही सामने आएंगे।