• Hindi News
  • विधायक ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

विधायक ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज.मिश्रौली
कस्बे में मंगलवार को विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक रामचंद सुनेरीवाल का भव्य स्वागत किया गया। विधायक के रूप में पहली बार कस्बे में आने पर कार्यकर्ता व आम जनता में उत्साह का माहौल रहा। विधायक मंगलवार को कस्बे में आमजन की समस्याएं भी सुनी।
वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर विधायक की आगवानी की इसके बाद विधायक को जुलूस के रूप में कस्बे के सेन मोहल्ला, मस्जिद चौराहा, मेन मार्केट, आजाद चौक, तीन मंदिर चौराहा, आयुर्वेदिक अस्पताल, नाका चौक होता हुआ शिवालय में पहुंचा जहां जुलूस सभा के रूप में बदल गया। विधायक जुलूस के दौरान आम व खास से गले मिलकर उनका आभार जताया। जुलूस के दौरान भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलामंत्री विजयराज गुप्ता के प्रतिष्ठान पर विधायक सुनेरीवाल को श्रीफल से तौला गया। इसके तत्पश्चात विधायक सुनेरीवाल अन्नपूर्णा माता के दर्शन करने गए।
इस अवसर पर डग विधानसभा चुनाव प्रभारी मानसिंह चौहान, भाजपा भवानीमंडी ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष मोहनलाल पाटीदार, राघुसिंह पंवार, फकरू भाई, रामनारायण पलासिया, बालचंद पाटीदार, चैनसिंह धाकड़, रामकरण गुर्जर, श्यामसुंदर पाटीदार, पंकज पुरोहित, बालचंद पाटीदार, परसराम धाकड़ सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान विधायक का गुराडियाजोगा, लोलडा-मोलडा, महुडिया, भैसानी, अरनिया, आक्या, आमलिया आदि गांवों में भी जोरदार स्वागत किया गया।
गुराडिय़ाजोगा. विधायक बनने के बाद कस्बे में पहली बार आए विधायक आरसी सुनेरीवाल का कस्बे में जोरदार स्वागत किया गया। कस्बे में आने पर सबसे पहले विधायक बम्बोरी बालाजी के दर्शन करने पहुंचे। कस्बे में अम्बिका माता मंदिर के सामने ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व उपसरपंच विजय सिंह, दुल्हे सिंह, हड़मतसिंह, मुकेश पाटीदार, ईश्वर पाटीदार आदि ने विधायक को माला पहना कर स्वागत किया। कस्बे के हीरालाल पाटीदार, गिरिराज पाटीदार, विजय सिंह, दुल्हे सिंह, हड़मतसिंह, मुकेश पाटीदार, ईश्वर पाटीदार आदि ने ज्ञापन देकर गांव के अस्पताल के भवन निर्माण, स्टाफ की समस्या , मौसम के कारण हुए नुकसान की जानकारी कर मुआवजे आदि के बारे में प्रयास करने की मांग की। विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। विधायक ने महुडिय़ा, भैसानी, आक्या गांवों का भी दौरा किया।




मिश्रोली. ग्रामीणों से मुलाकात करते विधायक सुनारीवाल।