• Hindi News
  • व्यापारी से मांगी दो लाख की फिरौती

व्यापारी से मांगी दो लाख की फिरौती

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज भवानीमंडी
कुछ समय के अंतराल के बाद व्यापारियों से फिरौती मांगने की घटनाओं ने एकाएक फिर सिर उठाना शुरू कर दिया। ताजा मामला वस्त्र व्यवसाई संगठन के अध्यक्ष हीरालाल विजावत का है, जिनसे फोन पर दो लाख रुपए नहीं देने पर देख लेने की धमकी दी गई है। घटना की पुलिस को जानकारी दे दी गई है। उसने उसमें आए नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
घटना में व्यापारी के पास 2 जनवरी के बाद, जब सोमवार रात वापस दो लाख रुपए मांगने का मोबाइल पर फोन आया तो उसने इसकी पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने बताया कि अज्ञात फोन कर्ता ने स्वयं को छगन गुर्जर बताते हुए दो लाख रुपए की मांग की। जबकि छगन गुर्जर तो इस समय जेल में बंद है।
पुलिस ने बताया कि जिस नंबर से यह फोन आया है, उसकी आईडी की तलाश शुरू कर दी गई है। मोटे तौर पर ये नंबर महाराष्ट्र प्रांत के प्रतीत हुए है। लेकिन नंबर के आधार पर तुरंत जांच में अभी आईडी पता नहीं लग सकी। अनुमान है कि संबंधित सॉफ्टवेयर में अभी आईडी सबमिट नहीं हुई होगी। उसे जयपुर भेज, आरोपी का पता लगाया जाएगा।
॥मोबाइल नंबर की आईडी पता लगाने के लिए नंबर को जयपुर भेजा जाएगा। हम तो कोशिश करेंगे, आईडी का पता लगाने की। आरोपी को पकडऩे का पूरा प्रयास करेंगे।ञ्जञ्ज
भैरूलाल मीणा, सीआई, पुलिसथाना, भवानीमंडी




नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश