• Hindi News
  • पुलिस व जीआरपीएफ का फ्लैग मार्च

पुलिस व जीआरपीएफ का फ्लैग मार्च

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज. बगड़
पुलिस व जीआरपी फोर्स के जवानों ने शनिवार को कस्बे व ग्रामीण एरिया में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान निर्भीकता से लोकसभा चुनाव में मतदान करने का संदेश दिया गया।
थानाधिकारी गोपीराम बाजिया के नेतृत्व में जवानों ने कस्बे में फ्लैग मार्च किया। इसके अलावा इस्लामपुर, भड़ौंदा खुर्द व कला, प्रतापपुरा, कासिमपुरा, बुडाना आदि गांवों में फ्लैग मार्च किया गया।
मंडावा. कस्बे में शनिवार को आरएसी व पुलिस के हथियारबंद जवानों ने फ्लैग मार्च किया। एसएचओ चौथमल व एएसआई स्नेहीराम के नेतृत्व में जवान बिसाऊ चौराहे से रवाना होकर सुभाष चौक, मुख्य बाजार, फतेहपुर बस स्टैंड, नगरपालिका चौक होते हुए वापस रवानगी स्थल पहुंचे।
बिसाऊ. भयमुक्त मतदान करने के लिए शनिवार को कस्बे के प्रमुख मार्गों व मतदान केंद्रों के आगे से फ्लैग मार्च किया किया।थानाधिकारी राजेश वर्मा के नेतृत्व में बार्डर होमगार्ड व पुलिस के 110 जवानों ने हथियारों साथ मार्च किया।
सूरजगढ़. कस्बे में हथियारबंद जवानों ने फ्लैग मार्च किया। एसएचओ मोहनलाल के नेतृत्व में पुलिस व आरएसी के जवानों ने पुलिस थाने से फ्लैग मार्च शुरू कर बस स्टैंड, मुख्य बाजार, स्टेशन रोड, चिड़ावा रोड, अनाज मंडी आदि प्रमुख मार्गों से गुजरते हुए वापस थाने पहुंचे। फ्लैग मार्च के दौरान जवानों ने लोगों को निर्भय होकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया।