• Hindi News
  • कल आंबेडकर जयंती पर विविध कार्यक्रम

कल आंबेडकर जयंती पर विविध कार्यक्रम

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चूरू. डॉ. आंबेडकर जयंती आयोजन समिति की ओर से सोमवार को आंबेड़कर जयंती मनाई जाएगी। समिति के रामचंद्र काटीवाल ने बताया कि सोमवार को सुबह १० बजे कलेक्ट्रेट के पास स्थित डॉ. आंबेड़कर प्रतिमा स्थल पर जयंती कार्यक्रम होगा। रविवार को शाम सात बजे प्रतिमा स्थल पर दीप प्रज्वलन कार्यक्रम होगा।
छापर. रतनगढ़ रोड बस्ती में शनिवार को आंबेडकर युवा संघ की बैठक दुलाराम मेघवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सोमवार को कस्बे के राजकीय मूंधड़ा उमावि में आंबेडकर जयंती समारोह पूर्वक मनाने का निर्णय लिया गया। सुबह बजे होने वाले कार्यक्रम में समाज की प्रतिभाओं को स मानित करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में समारोह की व्यवस्था के लिए कार्यकर्ताओं को जि मेदारियां भी सौंपी गई। दलीप मेघवाल, प्रभु कांटीवाल, गणेश कांटीवाल, बाबूलाल चिनिया, राकेश ढेनवाल, रविशंकर कड़ेला व दीपेश सुनगत ने विचार व्यक्त किए।
रतनगढ़. आंबेडकर जयंती पर १३ व १४ अप्रैल को विभिन्न कार्यक्रम होंगे। यह निर्णय शनिवार को वाल्मीकि धर्मशाला में गोपाल चांवरिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया।भारतीय समाज निर्माण संघ के प्रवक्ता एसपी बौद्ध ने बताया कि आंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर १३ अप्रैल की रात आठ बजे अशोक स्तंभ के पास दीप जलाकर आतिशबाजी की जाएगी तथा १४ अप्रैल की सुबह आठ बजे बाबा साहेब डॉ. भींवराव आंबेडकर की शोभायात्रा निकाली जाएगी। बैठक में वेदप्रकाश पंवार, पेंटर भंवरलाल, रूपचंद पंवार, सत्यपाल गौतम, लालचंद पंवार, विनोदकुमार चांवरिया, राहुल पंवार, जितेंद्र सारस्वत, विनोद लोहिया, मनोहर ढ़ेनवाल, सुंदरलाल कंडारा, आनंद पंवार, श्रवण सोडा, हरिप्रसाद पंवार आदि उपस्थित थे।