• Hindi News
  • चयनित पटवारियों का प्रशिक्षण आज से कोटा में

चयनित पटवारियों का प्रशिक्षण आज से कोटा में

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
करौली -!- सीधी भर्ती पटवार प्रतियोगी परीक्षा 2013 में जिला करौली से चयनित अभ्यर्थियों का नौ माह का प्रशिक्षण पटवार प्रशिक्षण शाला ((पीटीएस)) कोटा में 8 जनवरी से प्रारंभ होगा। कलेक्टर भू-अभिलेख ने बताया कि चयनित अभ्यर्थी मूल दस्तावेज, निवास स्थान के सीएमएचओ या मेडिकल ज्यूरिस्ट के जारी स्वास्थ्य प्रमाण पत्र व अंतिम शिक्षण संस्थान का छह माह की अवधि वाला चरित्र प्रमाण पत्र 8 जनवरी 2014 को पीटीएस कोटा के प्रधानाध्यापक के समक्ष प्रस्तुत करने होंगे।
आज होगी राशन डीलरों की बैठक
टोडाभीम -!- उपखंड मुख्यालय पर एसडीओ कार्यालय में बुधवार सुबह ११ बजे राशन डीलरों की बैठक प्रर्वतक निरीक्षक सूरजबाई मीणा की अध्यक्षता में होगी। इसमें राशन डीलरों के अलावा पेट्रोल व डीजल पंप डीलर व गैस एजेंसी डीलरों को भी आवश्यक रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए है।
आठ साल से फरार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
करणपुर -!- मारपीट के कई मामलों में आठ माह से फरार चल रहे एक हिस्ट्रीशीटर नैनियाकी निवासी रघुवीर गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जाट ने बताया कि दलितों के साथ मारपीट व अन्य मामलों में आठ माह से रघुवीर फरार चल रहा था, जिसे रविवार को एएसआई विजयसिंह, मानसिंह, मनवीर, मुकेश ने नैनियां के जंगलों में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। इसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।