• Hindi News
  • शत प्रतिशत मतदान की अपील

शत प्रतिशत मतदान की अपील

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
निवाई. पुलिस थाना परिसर में एसडीएम संजय माथुर की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए सीएलजी की बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सदस्यों से एसडीएम माथुर ने मतदान दिवस के दिन मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने का आग्रह किया। उन्होंने शत प्रतिशत मतदान करवाने के लिए सदस्यों से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती मतदाताओं द्वारा मतदान करने पर ही होगी। सीएलजी सदस्यों ने अधिक से अधिक मतदान करवाने का आश्वासन दिया। बैठक में थानाधिकारी फूलचंद मीणा, अधिशाषी अधिकारी संजय देवल, पार्षद रतनदीप गुर्जर, पूर्व विधायक ग्यारसीलाल परिड़वाल, महावीर पराणा, केदार जायसवाल, पूर्व पार्षद विमल जैन, मूलचंद सैनी, पोखर चौधरी, रमेश सैनी सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।
शराब-नकदी सहित वैन जब्त
लांबाहरिसिंह. लोकसभा चुनाव में रुपए व शराब के उपयोग को रोकने के लिए गठित एसएस टीम ने शनिवार को माधोलाई के समीप वैन से शराब की बोतलों सहित नगदी बरामद की है। टोडारायसिंह विकास अधिकारी व कार्यपालक मजिस्ट्रेट ने बताया कि माधोलाई के पांच बड़ वाले स्थान के पास लांबाहरिसिंह की ओर से आरी मारुति वैन को रोककर चालक से पूछताछ की। मालपुरा निवासी चालक राजूलाल पुत्र सीताराम टांक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने वैन की तलाशी ली तो उसमें 24 बीयर की बोतलें, घुम्मरा कंपनी की देशी शराब की चार पेटियां में 192 पव्वे सहित 22 हजार 55 रुपए नकद मिले। पुलिस ने शराब व नगदी जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।
टोंक. चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की संख्या बढ़ जाने के कारण शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में अतिरिक्त ईवीएम का प्रथम रैंडमाइजेशन किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी ((कलेक्टर)) डॉ.टीना कुमार ने बताया कि रविवार सुबह ११ बजे अतिरिक्त ईवीएम का द्वितीय रैंडमाइजेशन किया जाएगा।