• Hindi News
  • हिंडौन में हुए उपद्रव के मामले में एक गिरफ्तार

हिंडौन में हुए उपद्रव के मामले में एक गिरफ्तार

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिंडौन सिटी. शहर में हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। थाने के एएसआई रामस्वरूप जादौन ने बताया कि 7 अगस्त 2013 को शहर में कुछ लोगों ने उपद्रव किया था। उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया और रोडवेज की 16 बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने 50 लोगों को नामजद कर करीब 300 जनों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस प्रकरण में नामजद एक आरोपी किशन नगर निवासी गजराज गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गजराज को पूर्व में पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया था।
मोबाइल की दुकान पर लूट का आरोपी पकड़ा
हिंडौन सिटी. वजरिया क्षेत्र स्थित मोबाइल की दुकान पर लूट करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मोबाइल की दुकान के मालिक तारा गोयल की ओर से दर्ज कराए गए मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सहदगी का पुरा निवासी रामहरी गुर्जर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पूर्व में बनकी निवासी गोविंद गुर्जर को भी गिरफ्तार किया गया था।
राहगीरों से झगड़ा करने वाला गिरफ्तार
हिंडौन सिटी. वजरिया क्षेत्र में राहगीर और टेंपो चालकों से झगड़ा करने वाले सहदगी का पुरा निवासी गुमान सिंह गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एएसआई ओमप्रकाश धाकड़ ने बताया कि शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया गुमान सिंह झगड़ा कर शांति भंग कर रहा था।
शराब के नशे में झगड़ा दो जने सींखचों में
हिंडौन सिटी. उपखंड कार्यालय के पास शराब के नशे में झगड़ा करने वाले दो जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एएसआई रामस्वरूप जादौन ने बताया कि पीपरीवाला निवासी कुम्हेर सिंह माली व बनै सिंह माली शराब पीकर आपस में झगड़ा कर रहे थे। इन दोनों की मेडिकल जांच भी कराई गई।
बोलेरो चोरी प्रकरण में चार साल बाद पकड़ा
हिंडौन सिटी. सदर पुलिस ने बोलेरो चोरी के प्रकरण में एक जने को गिरफ्तार किया है। सदर थानाप्रभारी बलवीर कसबा ने बताया कि कोटरा ढहर के पास वर्ष 2009 में चोरी कर लाई गई एक बोलेरो खड़ी थी। इसमें तीन लोग सवार थे। इनमें से दो जनों रूंध का पुरा निवासी महेश मीणा और कालाखाना निवासी श्रीफल मीणा को तो पुलिस ने तभी गिरफ्तार कर लिया, लेकिन तीसरा रूंधकापुरा निवासी बबली मीणा फरार हो गया। चार वर्ष से फरार चल रहे बबली मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।