• Hindi News
  • व्यापारी पल्लेदारों में समझौता वार्ता बेनतीजा

व्यापारी-पल्लेदारों में समझौता वार्ता बेनतीजा

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर संवाददाता क्च गंगापुर सिटी
नई अनाज मंडी में 50 किलो के कट्टों की भर्ती को लेकर व्यापारियों व पल्लेदारों में चल रहे गतिरोध के कारण दूसरे दिन मंगलवार को भी मंडी में कामकाज ठप रहा। मंडी में कामकाज नहीं होने से किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
पल्लेदारों ने 50 किलो कट्टे की भर्ती पर काम करने की मांग करते हुए सोमवार से मंडी में काम बंद कर दिया। हालांकि सोमवार को पल्लेदारों और व्यापारियों के बीच सोमवार को समझौता वार्ता हुई लेकिन बैठक में समस्या का हल नहीं होने से वार्ता बेनतीजा रही।
मंडी में कामकाज बंद रहने से किसानों को परेशानी हुई। बाहर से ट्रैक्टर ट्रॉलियों में भरकर मंडी में लाए माल को किसानों को अपने हाथों से खाली करना पड़ा। दूसरी ओर कई किसान ऐसे भी थे जिनका मंडी में दो दिनों से खुले में माल पड़ा हुआ था लेकिन पल्लेदारों द्वारा मंडी में काम बंद रखने के कारण किसानों ने आखिरकार अपने माल को वापस बोरियों में भरा ताकि खराब नहीं हो सके।
ताश खेलने में निकला दिन : मंडी में कामकाज ठप रहने के कारण ठाले बैठे पल्लेदार दिनभर ताश खेलने में मशगूल दिखाई दिए। इसके अलावा मंडी में काम नहीं होने के कारण व्यापारी भी फुर्सत के क्षणों में ताश खेलते दिखाई दिए।