• Hindi News
  • चैंपियनशिप कलचंडीगढ़ ! चंडीगढ़ एमैच्योर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन द्वारा 25वीं मिस्टर इंडिया चंडीग

चैंपियनशिप कलचंडीगढ़-!-चंडीगढ़ एमैच्योर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन द्वारा 25वीं मिस्टर इंडिया चंडीगढ़ बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन 13 अप्रैल को महाराष्ट्र भवन सेक्टर-19 में शाम चार बजे...

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
न्यूज इनबॉक्स



लाइव वर्कशॉप आज

चंडीगढ़ - कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. एचके बाली शनिवार को लाइव वर्कशॉप करेंगे। इसके साथ ही इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी पर सिंपोजियम में भी शामिल होंगे। तीसरी नेशनल हार्टफेलिअर समिट में डॉ. बाली हार्ट प्रॉब्लम और उसके ट्रीटमेंट के तरीके शेअर करेंगे। इस दौरान यहां आए दूसरे डॉक्टर्स हार्ट प्राब्लम की ट्रीटमेंट के नए तरीके भी बताएंगे। वर्कशॉप के जरिए हार्ट फैलियर के बाद अन्य जानकारी दी जाएगी।

एडवाइजर को ज्ञापन

चंडीगढ़ - को-ऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी इंप्लाइज एंड वर्कर्स ने प्रशासक के सलाहकार केके शर्मा ज्ञापन सौंपा गया। इसमें सभी कर्मचारियों को 10 प्रतिशत डीए को जल्द से जल्द रिलीज किए जाने की मांग की है। बताया गया कि भारत सरकार की ओर अपने सभी इंप्लाइज को 10 प्रतिशत डीए जारी करने की घोषणा 1 जनवरी से हो चुकी है, लेकिन इसे अब तक लागू नहीं किया है।

चेन स्नैचर फरार

चंडीगढ़ - पंजाब के कुराली की अपरना कौशल ने पुलिस को शिकायत दी है कि मोटरसाइकिल सवार दो युवक उनकी चेन स्नैच कर फरार हो गए हैं। घटना सेक्टर-22 के गुरदियाल सिंह पैट्रोल पंप की है जहां पर अपरना खड़ी थीं। तभी मोटरसाइकिल सवार आए और चेन स्नैच कर फरार हो गए। लोगों की मदद से महिला ने पुलिस को सूचना दी । इस आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।