विज्ञापन

बड़ी दूर से लेकर आए हैं... स्पेशल इफेक्ट्स और ह्यूमर

Bhaskar News Network

Jun 07, 2014, 03:02 AM IST

Kurali News - सिटी रिपोर्टर : चंडीगढ़अगर कोई रास्ता नापने को कहे तो ये इंच टेप से रास्ता नापने बैठ जाते हैं। बीमार होने पर...

बड़ी दूर से लेकर आए हैं... स्पेशल इफेक्ट्स और ह्यूमर
  • comment
सिटी रिपोर्टर : चंडीगढ़
अगर कोई रास्ता नापने को कहे तो ये इंच टेप से रास्ता नापने बैठ जाते हैं। बीमार होने पर डॉक्टर प्रिस्क्रिप्शन को दिखा यह कहे कि इसे खा लीजिएगा तो ये प्रिस्क्रिप्शन ही खा लेते हैं। पुलिस चाय-पानी मांगें तो उन्हें सही में चाय और पानी ऑफर करते हैं। यह फैमिली हमारी और आपकी जैसी नहीं हैं बल्कि बसंत, वर्षा, शरद, हेमंत और शिशिर की हैं जो हमसे मिलने ‘बड़ी दूर से आए हैं’। इस फैमिली के दो मेंबर बसंत और वर्षा से शुक्रवार को मुलाकात हुई होटल जे डब्ल्यू मेरिएट में। बड़ी दूर से आए हैं एक एलियन कॉमेडी शो है। इसे प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया और राइटर आतिश कपाडिय़ा की जोड़ी ने सब टीवी के तैयार किया है। वहीं बसंत का किरदार सुमित राघवन निभा रहे हैं और उनकी वाइफ वर्षा का रोल कर रही रूपाली भोसले पहली बार हिंदी सीरियल में दिखेगी। चंडीगढ़ पहुंचे जेडी, सुमित और रूपाली ने अपने इस शो के बारे में बातचीत की। उनके साथ सब टीवी के सीनियर एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड अनुज कपूर भी मौजूद थे। अनुज ने बताया कि यह शो स्पेशल इफेक्ट्स, ह्यूमर , इमोशन और सस्पेंस का मिक्स है। कहानी एक एलियन फैमिली की है। जो किसी खास मकसद से पृथ्वी पर आती है। यहां आकर वे काफी कंफ्यूज हो जाते हैं। यहीं से ह्यूमर और कॉमेडी की शुरूआत होती है। जेडी यानी हिमांशु ने बातचीत शुरू करने से पहले खुद को शहर का जमाई कहा। बताते हैं, ‘मेरा चंडीगढ़ से खास लगाव है। एक वजह यह कि खिचड़ी के हिमांशु की शादी यहां की बेटी परमिंदर से हुई थी। इस तरह मैं अपने ससुराल आया हूं।



ठ्ठद्ग2 ह्यद्धश2

सास बहू के सीरियल बहुत कर लिए...

रूपाली भोंसले मराठी फिल्म थिएटर और टीवी में जाना माना नाम है। पहली बार हिंदी सीरियल कर रही रूपाली बताती हैं कि मैंने मराठी में सास-बहू वाले सीरियल बहुत किए हैं। पहली बार साइफाई कॉमेडी कर रही हूं इसलिए एक्साइटेड हूं। मैं कोशिश कर रही हूं अपना बेस्ट देने की। मेरा इंट्रेस्ट कभी भी 9 से 6 जॉब में नहीं रहा। इसलिए एक्टिंग को करियर चुना।

एलियन का किरदार आसान नहीं

सुमित की शुक्रवार को ही फिल्म हॉलीडे रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है। उनके मुताबिक टीवी पर आतिश की स्क्रिप्ट की हमेशा जान रही है। सारा भाई.. हो या खिचड़ी। इसी वजह से मैंने इस शो को हां कही। बताते हैं, ‘एलियन का किरदार निभाना आसान नहीं। सेट पर भी कई बार हम चिल्ला चिल्लाकर बाते करने लगते हैं। इस कैरेक्टर में रहना अपने आप में चैलेंज रहा।

बड़ी दूर से लेकर आए हैं... स्पेशल इफेक्ट्स और ह्यूमर
  • comment
X
बड़ी दूर से लेकर आए हैं... स्पेशल इफेक्ट्स और ह्यूमर
बड़ी दूर से लेकर आए हैं... स्पेशल इफेक्ट्स और ह्यूमर
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन