मांडवी बंदरगाह पर आज आएगी डबल डेकर बोट, कई रूटों पर भी शुरू होगी फेरी सर्विस / मांडवी बंदरगाह पर आज आएगी डबल डेकर बोट, कई रूटों पर भी शुरू होगी फेरी सर्विस

सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के बंदरगाहों को जोड़ेगा फेरी सर्विस।

Bhaskar News

Oct 31, 2017, 05:15 AM IST
High Speed Boat asi1 will reach Mandvi port on Tuesday
मांडवी(महाराष्ट्र). मांडवी से सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के बंदरगाहों पर फेरी बोट सर्विस जल्द ही शुरू की जाएगी। इसके लिए पहली हाईस्पीड बोट आशी-1 दुबई से रविवार को रवाना हो चुकी है जो मंगलवार को मांडवी बंदरगाह पर पहुंच जाएगी। दहेज-घोघा रोल ऑन रोल ऑफ (रो-रो) फेरी सर्विस का इसी महीने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुभारंभ किया था।
दहेज घोघा के साथ-साथ मांडवी में यह सेवा चालू करने का संकेत भी दिया था। कच्छ और खंभात में फेरी सर्विस शुरू करने के लिए आशी-1 फास्ट स्पीड फेरी बोट आज मांडवी बंदरगाह पर पहुंच जाएगी। एल्युमिनियम से बनी 36 मीटर लंबी और दो मंजिला बोट काफी आकर्षक है। गुजरात मेरी टाइल बोर्ड सहित विभागों से मंजूरी लेकर अलग-अलग रूटों पर फेरी बोट सेवा शुरू होगी।
इसके बाद आशी-2 बोट भी आएगी। दो बोट से गुजरात की समुद्री यात्रा काफी सुगम होगी और यात्रियों का समय भी बचेगा। जोशी ब्रदर्स द्वारा मांडवी में एक हफ्ते तक दिन में चार बार बोट में लोगों को समुद्र की सैर कराई जाएगी।
- मांडवी की निजी कंपनी फेरी सर्विस में आई आगे, पैसेंजरों को होगा लाभ
- एल्युमिनियम से बनी 36 मीटर लंबी और दो मंजिला बोट काफी आकर्षक है
X
High Speed Boat asi1 will reach Mandvi port on Tuesday
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना