अस्पताल के एक कर्मचारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई. महानगर के प्रतिष्ठित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती मरीज की बहन ने अस्पताल के एक कर्मचारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक अस्पताल के कर्मचारी ने उससे कहा था यदि वह उसके साथ संबंध बनाने के लिए राजी हो तो उसे उसके भाई के इलाज के बिल में रियायत दी जाएगी।
 
अस्पताल के जिस कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है उसका नाम राजेश राव है और वह अस्पताल बोर्ड का सचिव है। माहिम पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद राव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि पीड़िता के भाई का ठाणे में एक्सीडेंट होने के बाद 20 फरवरी 2017 को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिनों बाद जब उसकी तबीयत ठीक हो गई तो मरीज की बहन को पता चला की अस्पताल के बिल में कुछ छूट मिल सकती है। इसके लिए पीड़िता ने राव से मुलाकात की।
 
पीड़िता के मुताबिक उसने जब राव से बिल में छूट देने की मांग की तो राव ने उससे कहा कि वह उसके साथ घूमे फिरे। इसके साथ ही राव ने  इलाज के बिल में रियायत देने की एवज में संबंध बनाने की भी बात कही। इस मामले को लेकर पुलिस उपायुक्त परमजीत दाहिया ने कहा है कि अब तक हमने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। 
 
खबरें और भी हैं...