--Advertisement--

‘दैनिक भास्कर’ का दूसरा संस्करण ‘मोजेक-2012’ लॉन्च

इस किताब में, प्रिंट डोमेन में, कुछ बहुत ही अच्छे कामों का संकलन किया गया है।

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2013, 04:31 PM IST
Dainik bhasakrs second edition Mosaic 2012 launch

दैनिक भास्कर समूह ने ‘मोजेक’ नाम से 2012 के बेस्ट प्रिंट एडवरटाइजिंग कैम्पेन का दूसरा संकलन शुक्रवार को लॉन्च कर दिया। इस किताब में, प्रिंट डोमेन में, कुछ बहुत ही अच्छे कामों का संकलन किया गया है।

किताब के उद्घाटन अवसर पर प्रसून जोशी- मैक्केन वर्ल्ड ग्रुप, पार्थ सिन्हा- बीबीएच इंडिया, मोनिका टाटा-सेक्रेटरी आईएए, विक्रम साखुजा-मैक्सस ग्लोबल, अनुप्रिया आचार्य-माइंडशेयर फल्क्रम, सुंदर स्वामी और राम स्वामी जैसी कई दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं।

भास्कर का यह दूसरा संस्करण प्रिंट की क्षमता को समकालीन तौर पर दिखलाता है और ब्रांड बिल्डिंग का निर्माण करता है।

दैनिक भास्कर के वाइस प्रिसडेंट, संजीव कोटनाला ने इस अवसर पर कहा, ‘105 से अधिक ब्रांड्स व 30 टॉप एजेंसियों ने अपना बेस्ट प्रिंट एडवरटाइजिंग कैंपेन भेजा है। इस संस्करण में हमने रीजनल क्षेत्रों को भी अलग से ‘इनोवेटिव प्रिंट सेक्शन’ देकर अधिक से अधिक महत्व देने की कोशिश की है। ‘कुछ समय से हम सब इस पर कार्य कर रहे थे। प्रिंट मीडिया में काफी सारी प्रतिभा और विचार छुपे हुए हैं, लेकिन हमारे पास समकालीन विज्ञापन प्रदर्शनी के लिए कोई स्रोत्र नहीं है। इस प्रयास से, छात्रों, क्लाइंट्स और मीडिया आदि को लाभ होगा। एजेंसियां क्या कर रही है, इससे इस क्षेत्र में कार्य कर रहे काफी सारे लोग अवगत होंगे। इस कार्य से भविष्य में विज्ञापन क्षेत्र को काफी लाभ होगा।’

उन्होंने आगे कहा, यह मीडिया इंडस्ट्री के लिए एक बेहतरीन तोहफा है, जो भारतीय प्रिंट की रचनात्मकता और विविधता को दुनिया के फलक पर प्रदर्शित करने में महती भूमिका निभाएगा।

X
Dainik bhasakrs second edition Mosaic 2012 launch
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..