केजरीवाल को बधाई देते हुए लगाए होर्डिंग्स, आप के नाम पर बोगस नेतागीरी!

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई। आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया है कि पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कुछ लोग खुद को पार्टी का नेता साबित करने लगे हैं। ऐसे लोग आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल की तस्वीरों के साथ अपनी फोटो लगाकर जगह-जगह होर्डिंग लगा रहे हैं। साथ ही अवैध तरीके से पार्टी के नाम पर सदस्यता अभियान भी शुरू कर दिया है। जबकि इसके लिए इन्हें पार्टी की तरफ से अधिकृत नहीं किया गया है। आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर रायगढ़ के पुलिस आयुक्त से शिकायत की है।

आप (महाराष्ट्र) के समिति सदस्य रवि श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता का कुछ लोग नाजायज फायदा उठाना चाहते हैं। श्रीवास्तव ने बताया कि नवी मुंबई के कलंबोली में कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें बधाई देने वाले होर्डिंग लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह दर्जनों लोगों के फोटो वाले होर्डिंग लगाए गए, वह हमारी पार्टी की संस्कृति के खिलाफ है। हमने पहले उनसे यह होर्डिंग हटाने को कहा। लेकिन जब उन्होंने हमारी बात नहीं मानी तो हमें पुलिस में शिकायत करनी पड़ी।

आप के रायगढ जिले के संयोजक डा. रियाज पठान की तरफ से रायगढ़ के पुलिस आयुक्त को लिखे पत्र में कहा गया है कि जयंत पाटील नाम का व्यक्ति खुद को आप की रायगढ़ इकाई का अध्यक्ष बता रहा है। जबकि उसका इस पार्टी से कोई संबंध नहीं है। वे और उनके समर्थक आप के सदस्य भी नहीं हैं।


रायगढ़ के पुलिस आयुक्त से शिकायत