पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • A Little Scared Of The 12th Student Was Forced To Suicide!

एक छोटे से डर ने 12वीं की छात्रा को कर दिया सुसाइड पर मजबूर!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नागपुर. परीक्षा के डर से बारहवीं की एक छात्रा ने गांधीसागर में कूद कर खुदकुशी कर ली। छात्रा का नाम छकुली रामदास भगत (17) है। वह रोजाना की तरह बुधवार को सुबह 6 बजे घर से ट्यूशन जाने के लिए निकली थी।

दोपहर करीब एक बजे उसका शव रमन साइंस के सामने गांधीसागर तालाब में पाया गया। गणेशपेठ पुलिस नेआकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार भांडेवाड़ी स्थित जय भारत स्कूल के समीप रामदास भगत अपने परिवार के साथ रहते हैं। वे गुमथड़ा क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर हैं। उन्हें चार बेटियां व एक बेटा है।

मंझली बेटी छकुली बारहवीं कक्षा में विज्ञान शाखा की छात्रा थी। वह पढ़ाई में काफी होशियार थी, बावजूद इसके वह गणित, रसायन शास्त्र व भौतिक शास्त्र में अनुत्तीर्ण हो गई थी। इसस वह काफी दिनों से तनाव में थी। इन तीनों विषयों की वह परीक्षा देने की तैयारी कर रही थी।

गुरुवार को बारहवीं की परीक्षा शुरू होने वाली है। उसे शायद यह डर सताने लगा था कि कहीं वह इस बार भी परीक्षा में फेल न हो जाए। उसने घरवालों को कुछ नहीं बताया था। हालांकि पिछले तीन माह से वह रोजाना सुबह ट्यूशन क्लास के लिए जा रही थी।