पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शक में गर्भवती पत्नी पर किया चाकुओं से जानलेवा हमला, पत्नी की हालत नाजुक

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चंद्रपुर. शक का भूत इंसान पर किस हद तक सवार हो सकता है इसका उदाहरण गुरुवार को गोंडपिपरी में देखने को मिला। अपनी आठ माह की गर्भवती पत्नी के पेट में किसी दूसरे का बच्चा है इस शक में पति ने पत्नी पर धारदार चाकू से आठ वार किए। इसके बाद उसने फिल्मी स्टाईल से चलते ट्रक पर कूद कर भागने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मानवता को शर्मसार करनेवाली इस घटना से परिसर में सनसनी फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंडपिपरी के इंदिरा नगर वार्ड की गायत्री घोसे (26) का दो वर्ष पूर्व नागपुर के हरीष डाहे (24) नामक युवक के साथ विवाह हुआ था।
पत्नी के गर्भवती होने पर वह प्रसूती के लिए अपने मायके आई थी। इसी दौरान पत्नी को मिलने के बहाने हरीष आया हुआ था। लेकिन उसके मन में कुछ अलग ही चल रहा था। गुरुवार सुबह पत्नी शौच के लिए बाहर गई हुई थी। हरीष भी उसके पीछे-पीछे गया और धारदार चाकू से उस पर हमला बोल दिया। पत्नी के शरीर पर उसने आठ गंभीर वार किए। पत्नी को गंभीर रूप से घायल करने के बाद वह भागने लगा। लेकिन पत्नी किसी तहर सड़क के पास पहुंची जिससे यह घटना उजागर हुई।
युवती के परिजनों ने तुरंत उसे गोंडपिपरी के अस्पताल में दाखिल कराया। वही इधर नागरिक आरोपी पति को पकडऩे की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह चाकू का डर दिखाते हुए वहां से भाग खड़ा हुआ। भागते-भागते मुख्य मार्ग पर पहुंचने पर उसने चलते ट्रक पर छलांग लगाई तथा एक हाथ से उसने ट्रक को पकड़ लिया। गोंडपिपरी पुलिस को इस बात की सूचना मिलते ही उन्होंने वाहन का पीछा किया तथा सुरगांव के पास वाहन को रोककर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पूछे जाने पर उसने पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे को अपना न बताते हुए और इसके कारण पत्नी पर हमला करने के बारे में बताया। दूसरी और इस निर्मम हमले से पत्नी चंद्रपुर के जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्र. 47/2014 भादवि कलम 307 के तहत गुनाह दाखिल किया है। आगे की जांच थानेदार रमेश बासमवार के मार्गदर्शन में गोंडपिपरी पुलिस कर रही है।