पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Nitin Gadkari Drives Two Wheeler In Nagpur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टू-व्हीलर चलाकर गडकरी पहुंचे संघ प्रमुख से मिलने, हेलमेट न पहनने पर होगा जुर्माना

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
(केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी टू-व्हीलर पर हेलमेट न पहनने पर जुर्माना बढ़ाने वाले हैं। लेकिन खुद ही बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाकर संघ मुख्यालय पहुंचे। पत्रकारों ने नियम तोड़ने पर जवाब मांगा तो चुप रहे और अंदर चले गए)
नागपुर. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितीन गडकरी नागपुर में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिले। यह दावा किया कि राजनीति पर कोई बात नहीं हुई। इससे पहले शुक्रवार रात को फडणवीस भी भागवत से मिले थे। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान महाराष्ट्र की राजनीति पर बात हुई। लेकिन दोनों नेता इससे इनकार कर रहे हैं।
बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाया
केंद्रीय परिवहन मंत्री गडकरी सड़क सुरक्षा पर जाेर दे रहे हैं। टू-व्हीलर पर हेलमेट न पहनने पर जुर्माना बढ़ाने वाले हैं। लेकिन खुद ही बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाकर संघ मुख्यालय पहुंचे। इस पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि “यदि कोई और होता तो बात छोटी होती... लेकिन यदि देश का परिवहन मंत्री ही कानून तोड़ेगा तो बात अलग हो जाती है।’
मोटर व्हीकल एक्ट 1988 की धारा 177 के तहत हेलमेट पहनना अनिवार्य है। न पहनने पर 100 रुपए का जुर्माना होगा। नागपुर के ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर पीबी लोखंडे ने कहा कि जांच की जा रही है।
आगे की स्लाइड में पढ़ें भाजपा महाराष्ट्र में 30 को बनाएगी अल्पमत सरकार

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें