• Hindi News
  • Baba Ramdeo Committed On Arvind Kejarival

बाबा रामदेव का निशाना, कांग्रेस की कठपुतली हैं केजरीवाल

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोल्हापूर। बाबा रामदेव ने आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बाबा रामदेव ने केजरीवाल को कांग्रेस की कठपुतली बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देस में पचास से भी कम सीटें मिलनेवाली हैं। चुनावों के बाद सोनिया गांधी इटली चली जाएगी और कांग्रेस के सभी नेता जेल जाएंगे। इस बार राज्य में शिवसेना और बीजेपी इतिहास रचाएगी।
रामदेव बाबा ने कहा कि पुरे देश में राजनीतिक बदलाव की लहर है। जनता में कांग्रेस को लेकर काफी गुस्सा है। इसलिए कांग्रेस अब उदास हो चुकी है। देश का विदेशों में काला धन है उसे वापस लाना चाहिए।देश में गरीब लोग नहीं है लेकिन बेईमान लोगों ने देश को गरीब बनाया है।
सोनिया गांधी के मन में हिंदू साधू संतों के बारे में द्वेष भावना हैं। सोनियाजी पोप को राष्ट्राध्यक्ष का दर्जा देती है, शाही इमाम से मुलाकात करती हैं। वहीं हिंदू साधू संतों को बदनाम करने का काम करती हैं।शंकराचार्य को दिवाली के मौके पर गिरफ्तार किया। माता अमृतनंदनमयी को इसी प्रकार परेशान किया। अब श्री श्री रविशंकर को परेशान करने की संभावना है। रामदेव बाबा ने सवाल किया कि बुखारी के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई। लेकिन अब देश में मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बननेवाली है।
बालासाहेब ठाकरे मेरे अच्छे दोस्त थे
बाबा रामदेव ने शिवसेना नेता स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे का जिक्र करते हुए कहा कि वे मेरे अच्छे दोस्त थे। उनके विचार आगे ले जाने का काम उद्धव ठाकरे कर रहे हैं। बालासाहेब कभी रुके नहीं, झुके नहीं और न किसी से घबराएं।