ससुर ने नग्नता पर दिया बवालिया बयान तो बहू आयशा ने भी खोली अपनी जुबान / ससुर ने नग्नता पर दिया बवालिया बयान तो बहू आयशा ने भी खोली अपनी जुबान

दिल्ली गैंगरेप मामले के बाद आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में आए समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी बहू आयशा टाकिया ने भी अपनी राय जाहिर की है।

Jan 11, 2013, 01:35 AM IST
मुंबई। दिल्ली गैंगरेप मामले के बाद आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में आए समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी बहू आयशा टाकिया ने भी अपनी राय जाहिर की है।
गौरतलब है कि अबू आजमी ने मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख डॉ. मोहनराव भागवत के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में बलात्कार नहीं होते। अबू आजमी के मुताबिक, मौजूदा हालात के लिए फैशन और नग्नता जिम्मेदार हैं।
अपने विवादास्पद बयान में आजमी ने यह भी कहा कि अगर बलात्कार के दोषियों के लिए मौत की सजा का कानून हो सकता है तो ऐसा कानून भी होना चाहिए जो महिलाओं के देर रात तक घूमने पर रोक लगाए, साथ ही गैर मर्द के साथ घूमने पर भी रोक लगनी चाहिए।
सपा नेता ने यह भी बयान दिया कि गांवों में लड़िकयां ब्यॉयफ्रेंड नहीं ढूंढ़ती हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर किसी घर में जवान लड़की है तो उस घर में पिता को भी बाहर रहना चाहिए।
अबू आजमी ने अभिनेत्री और सांसद शबाना आजमी को फिल्म सेंसर बोर्ड से दूर रखने की वकालत की। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को सेंसर बोर्ड का प्रमुख बनाया जाना चाहिए।
आगे पढ़िए, आयशा टाकिया की अपने ससुर के बयान पर की गई टिपण्णी...
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना