पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhimkund Accused Of Killing His Wife By Pushing Ag

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीमकुंड में पत्नी को धकेल कर हत्या के आरोपी को जमानत

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नागपुर। भीमकुंड में पत्नी को धकेल कर हत्या करने के आरोपी पति श्याम सावंत को उच्च न्यायालय की नागपुर खंडपीठ ने सशर्त जमानत दी है। जमानत न्यायमूर्ति साधना जाधव की एकलपीठ ने आरोपी द्वारा पेश की गई जमानत अर्जी को स्वीकार कर दी है।





आरोपी श्याम सावंत की ओर से अधिवक्ता राजेंद्र डागा द्वारा पेश की गई अर्जी के अनुसार चिखलदरा पुलिस ने आरोपी श्याम के विरुद्घ उसकी पत्नी अनिता की हत्या करने के संबंध में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस प्राथमिकी के अनुसार अमरावती निवासी आरोपी श्याम के किसी महिला के साथ अनैतिक संबंध थे।





इस बात की जानकारी उसकी पत्नी अनिता को हो गई थी। इस कारण आए दिन पती-पत्नी में झगड़े होते थे। अत: आरोपी श्याम ने पत्नी की हत्या करने की योजना बनाई और 13 अप्रैल को उसे घुमाने के बहाने चिखलदरा ले गया, जहां पत्नी को भीमकुंड में धकेल दिया।





घटना को अंजाम देने के बाद उसने अमरावती की गाडगेनगर पुलिस चौकी पहुंचकर पत्नी की गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि आरोपी ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है।





इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अधि. राजेंद्र डागा ने पुलिस द्वारा आरोपी पर लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए आरोपी को जमानत प्रदान कर रिहा करने की प्रार्थना अदालत से की थी।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें