पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लिंगा में कुल्हाड़ी से चौकीदार की हत्या

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोंढाली. काटोल तहसील के लिंगा (पारडी) में मंगलवार की रात आपसी विवाद में एक चौकीदार की हत्या कर दी गयी। जानकारी के अनुसार मनोज आहूजा, निवासी काटोल ठेकेदार है। उसने काटोल तहसील के ग्राम लिंगा (पारडी) में प्रशांत भोयर के बायोडीजल फिल्टर प्लांट के निर्माण कार्य का ठेका लिया है।

निर्माण कार्य करने के लिए प्रकाश चिंचोदिया, श्रावण घारोड, विनोद व अन्य मजदूर कार्यरत थे। इस फिल्टर प्लांट के निर्माण कार्य की देखरेख के लिए पिछले 4 माह से चौकीदार के रूप में शंकर नारायण कोकाटे (45), निवासी मदना, तहसील नरखेड़ कार्यरत था।

16 फरवरी को ठेकेदार ने निर्माण कार्य के लिए नागपुर से छत के 28 चैनल व 4 एंगल खरीदकर लाए थे। उसमें से 2 एंगल व चैनल चोरी जाने के कारण ठेकेदार ने चौकीदार से पूछताछ की तो उसने ठेकेदार को बताया की मजदूर विनोद बालपांडे ने 17 फरवरी को सामान चोरी किया।

इस बात से नाराज आरोपी विनोद ने मंगलवार की रात चौकीदार शंकर से बदला लेने के उद्देश्य से कुल्हाड़ी से सिर व पीठ पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। ठेकेदार आहूजा की रिपोर्ट पर काटोल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज किया। आरोपी की तलाश जारी है।

अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

मौदा. राष्ट्रीय महामार्ग 6 के पास स्थित पुर्नवसन पुलिया के नीचे अज्ञात व्यक्ति का शव अत्यंत सड़ी हुई अवस्था में मिला। मृतक के शरीर पर नीले रंग का फुल स्वेटर, सफेद शर्ट व टी-शर्ट, बाजू में फुलपैंट पड़ा हुआ पाया गया। लाश गलने से बदबू आ रही थी। मृतक का रंग सावला, ऊंचाई साडे ़पांच फुट और बाए हाथ पर धागा बंधा हुआ था। मामले की जांच मौदा पुलिस थाना के थानेदार एम. के. तायड़े के मार्गदर्शन में ए एस आय मनोहर भागवतकर कर रहे हैं।