पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरे नाम पर मांगी जाती है फिरौती : आंबेकर

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नागपुर। आपराधिक मामलों में चर्चित संतोष आंबेकर का कहना है कि उनके नाम पर शहर में फिरौती मांगने की शिकायतें बढ़ रही हैं। इस संबंध में उन्होंने पुलिस को जानकारी दी है। जिन लोगों से फिरौतियों की मांग की गई, उनमें से कुछ को उन्हीं ने आला पुलिस अधिकारियों के पास भेजा।





पुलिस अपना काम कर रही है। फिलहाल पुलिस से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन प्रचार-प्रसार माध्यमों में आ रही खबरें खलती हैं। बेवजह बदनाम किया जाता है।





आंबेकर ने कहा कि वह केबल व्यवसाय से जुड़ा है। किसी भी मामले में उनका नाम जोड़ने के पहले मीडिया को कम से कम उनका पक्ष भी रखना चाहिये।





जांच के लिए रहा चुप





आंबेकर ने कहा कि सुनील जेजानी से फिरौती मांगे जाने के प्रकरण में उनका नाम जोड़े जाने पर पत्र परिषद लेकर अपना पक्ष रखने का विचार किया था, लेकिन चुप रहा। प्रकरण की असली तस्वीर सामने आने देने का इंतजार था। अब सब साफ हो गया है।





इस प्रकरण में मेरी किसी भी तरह की लिप्तता हो, तो मुझ पर कार्रवाई की जा सकती है। आंबेकर के वकील ने बताया कि भू-व्यवसायी प्रकाश देशमुख, घागरे व चार्टर्ड एकाउंटेंट सचिन लूथरो से आंबेकर के नाम पर फिरौतियां मांगी गईं। इसकी शिकायत भी पुलिस से की गई थी।





अपने व्यवसाय में व्यस्त





आंबेकर ने कहा कि इन दिनों वह पूरी तरह से अपने मनोरंजन व्यवसाय को बढ़ाने में व्यस्त हैं। एक केबल सेवा संस्था शुरू की है। बीसीएन केबल नेटवर्क के विदर्भ के वितरक हैं। केबल वार के आरोपों को निराधार मानते हुए आंबेकर ने कहा कि किसी भी व्यवसाय में व्यवसायिक स्पर्धा होती रहती है।





परिवार को मिली बेवजह सजा





आपराधिक प्रकरणों में बार-बार नाम जुड़ने व जेल जाने से जुड़े सवाल पर आंबेकर ने कहा कि इस संबंध में समय आने पर वे जवाब देंगे। आपराधिक प्रकरणों में साजिशन फंसाये तो नहीं गए, इस संबंध में भी फिलहाल कुछ नहीं कहेंगे। इतना जरूर कह सकता हूं कि साढ़े नौ साल मेरे परिवार ने उस गुनाह की सजा काटी, जो मैंने किया ही नहीं।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें