पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • अब 4 जनवरी तक जोधपुर पैसेंजर और इंटरसिटी एक्सप्रेस भोपाल नहीं जाएगी

अब 4 जनवरी तक जोधपुर पैसेंजर और इंटरसिटी एक्सप्रेस भोपाल नहीं जाएगी

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | मुंगावली

जोधपुर-भोपाल फास्ट पैसेंजर और इंटरसिटी एक्सप्रेस अब भोपाल तक नहीं जाएंगी। जो बीना जंक्शन तक ही चलेंगी और बीना से ही पूर्व निर्धारित समय पर वापस लौटेंगी। रेलवे ने इसकी सूचना भी चस्पा कर दी है। स्टेशन मास्टर डीवीएस कुशवाह के मुताबिक गुलाबगंज, सुमेर और सोरई स्टेशन पर रेलवे की तीसरी लाइन जोड़ने का काम चल रहा है। इससे रेलवे ने 13 दिसंबर से 4 जनवरी तक इन दोनों ट्रेनों को बीना तक ही चलाने के आदेश दिए हैं। इससे अब 4 जनवरी तक जोधपुर-भोपाल और ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी भोपाल की बजाए बीना स्टेशन तक ही जाएंगी और बीना से ही भोपाल-जोधपुर और भोपाल-ग्वालियर वापस आएंगी।

भोपाल लाइन के लिए बदलना पड़ेगी ट्रेन: गंजबासौदा, विदिशा, सांची और भोपाल जाने के लिए यात्रियों को जोधपुर-भोपाल और इंटरसिटी से सुविधा होती थी और वहां से इन्हीं ट्रेनों से लोग वापस भी समय पर लौट आते थे, लेकिन अब 4 जनवरी तक यात्रियों को भोपाल जाने के लिए बीना स्टेशन से ट्रेन बदलना पड़ेगी।

चस्पा कर दी है सूचना
डीआरएम के आदेश के बाद हमने प्लेटफॉर्म पर सूचना चस्पा कर दी है। इसके साथ ही ट्रेन के आने के समय पर एनाउंसमेंट के माध्यम से भी यह सूचना दी जा रही है। डीवीएस कुशवाह, स्टेशन मास्टर मुंगावली

मुंगावली रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन।

खबरें और भी हैं...