पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • झांसी जीआरपी के दो जवानों पर अड़ीबाजी का केस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झांसी जीआरपी के दो जवानों पर अड़ीबाजी का केस

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल| राप्ती सागर एक्सप्रेस में 28 यात्रियों से टिकट चैकिंग के नाम पर अड़ीबाजी करने वाले दो जवानों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ये दोनों जवान झांसी जीआरपी के निकले। भोपाल जीआरपी ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी झांसी जीआरपी को भेज दी है।

ये मामला रविवार रात सामने आया था। बीना से भोपाल रेलवे स्टेशन के बीच जीआरपी के दो जवान राप्ती सागर के कोच नंबर 8 व 9 में टिकट की जांच करने लगे। गोरखपुर से कोलम जा रहे एक नेपाली परिवार से दोनों ने अड़ीबाजी शुरू कर दी। उन्होंने अन्य यात्रियों से भी अभद्रता की।

वीडियो बनाकर की शिकायत

इसी कोच में सफर कर रहे इंडियन नेवी में पदस्थ प्रमोद शर्मा व उनके साथियों ने आरोपियों की करतूत का वीडियो बना लिया। वीडियो के जरिए एसपी रेल अवधेश गोस्वामी और रेलवे के टॉल फ्री नंबर पर शिकायत की गई। टीआई हेमंत श्रीवास्तव के मुताबिक वीडियो देखने से अंदाजा लगा है कि दोनों जीआरपी झांसी में पदस्थ हैं। उनके नाम पता नहीं चल सके हैं, इसलिए ट्रेन में लगी गार्ड ड्यूटी के आधार पर अड़ीबाजी का केस दर्ज कर लिया गया है।

हंगामे के बाद हुए थे फरार : उनकी करतूत देखकर यात्रियों ने सवाल किए तो दोनों समझने के बजाय गुंडागर्दी पर उतर आए थे। रौब जमाते हुए दोनों ने कहा कि आप लोग जीआरपी अपना काम करो। वर्ना परेशानी में फंस जाओगे। इस पर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। मामले को तूल पकड़ता देखकर दोनों जवान गायब हो गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें