पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा मैं जा रहा हूं, जल्द लौटूंगा

सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा मैं जा रहा हूं, जल्द लौटूंगा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजवैद्य कॉलोनी में एक इंजीनियरिंग छात्र ने गुरुवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने ये कदम क्यों उठाया फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। एक कागज पर अंग्रेजी भाषा में लिखा सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मैं जानता हूं कि मैं जा रहा हूं, जल्द ही लौटूंगा। कोलार पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

राजवैद्य कॉलोनी, कोलार रोड निवासी 21 वर्षीय गौतम गजभिए एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीई द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता नामदेव गजभिए वल्लभ भवन से रिटायर हुए हैं। टीआई केएस मुकाती के मुताबिक गुरुवार दोपहर खाने के बाद गौतम सोफे पर लेट गया। कुछ देर बाद घर से निकल गया। देर शाम तक नहीं लौटा तो परिवार के सदस्यों ने उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया, जो स्विच ऑफ था। रात ज्यादा होने पर परिवार सो गया। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे भाई सूरज ने गौतम को उसके कमरे में फंदे पर लटका देखा।

मौके पर पहुंची कोलार पुलिस को उसके कमरे से एक कागज का टुकड़ा मिला है। इसमें अंग्रेजी भाषा में उसने लिखा है कि मुझे माफ करना। मैं जानता हूं कि मैं जा रहा हूं। जल्द ही लौटूंगा। उसके पिता और भाई भी खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं कर पाए हैं।

खबरें और भी हैं...