पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • माॅडल को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

माॅडल को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजधानीकी एक मॉडल एंकर वर्षा (परिवर्तित नाम) से शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इनकार करने वाले मंगेतर शिवम शर्मा को पुलिस ने गुरुवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मंगेतर द्वारा शादी से इनकार करने की घटना के बाद खुदकुशी का प्रयास करने वाली मॉडल की गुरुवार की शाम तबीयत दोबारा बिगड़ने पर उसे 12 नंबर स्टॉप स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अयोध्या नगर पुलिस ने चार नवंबर की रात वर्षा की शिकायत पर शर्मा कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स के संचालक इको ग्रीन सिटी, छोला मंदिर निवासी शिवम शर्मा के खिलाफ ज्यादती का मामला दर्ज किया था। इसके बाद केस डायरी छोला मंदिर थाना भेजी गई थी। पुलिस ने गुरुवार को इको ग्रीन सिटी स्थित फ्लैट की तलाशी ली। तलाशी में दो शराब की बोतल आैर आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस शिवम की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी। इसी बीच देर रात पुलिस ने शिवम को सूखी सेवनिया के पास से उस समय गिरफ्तार किया,जब वह विदिशा से बाइक से भोपाल रहा था।

पूछताछ में उसने बताया कि वर्षा 26 से 31 अक्टूबर तक उसके साथ फ्लैट पर रही थी। एक नवंबर को वह अपने घर चली गई थी। इसके बाद वर्षा एक इवेंट के सिलसिले में जोधपुर गई थी। तीन नवंबर की सुबह वह भोपाल गई थी। दोपहर करीब 12 बजे वह शादी के हिसाब से तैयार होकर अपनी स्कूटी से इको ग्रीन सिटी पहुंची थी। उस समय शिवम घर पर नहीं था। वर्षा ने फोन करके उसे बुलाया आैर गुफा मंदिर चलकर शादी करने की बात कहने लगी। जब शिवम ने शादी से इनकार किया तो गुस्से में उसने गाड़ी स्टार्ट की आैर वहां से निकल गई। शिवम ने अपनी सफारी से उसका पीछा किया आैर अयोध्या नगर में काकड़ा के पास उसे रोका। काकड़ा के पास दोनों एक पार्क में तीन घंटे तक रुके। यहां शिवम ने वर्षा को समझाया कि वह अभी शादी नहीं कर सकता, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इसके बाद वह घर चली गई। अगले दिन वर्षा की मां ने उसे फोन करके वर्षा की तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी।

शिवम द्वारा शादी से इनकार करने से दुखी वर्षा ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया था। उसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार की शाम तबीयत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी थी। वर्षा के पिता ने बताया कि गुरुवार को भी उसने कुछ नहीं खाया। शाम को तबीयत बिगड़ने पर वर्षा को 12 न