• Hindi News
  • Negligence Of Officers Nasrullaganj Bhopal Madhya Pradesh

लापरवाही : दूसरे गांव में बना डाली सीसी सड़क

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नसरुल्लागंज. मप्र सरकार गांवों को पूर्ण विकसित करने के लिए प्रत्येक गांव में सड़कों का जाल बिछा रही है। शासन की इस मंशा को उनके ही विभाग के कर्मचारी पलीता लगा रहे हैं। इस तरह का नजारा नर्मदा तटीय गांव मंझली में देखने को मिला। यहां पीडब्ल्यू द्वारा गांव में स्वीकृत सीसी सड़क दूसरे गांव में बनाई जा रही है।

लोनिवि विभाग की इस मनमानी से गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार को एसडीएम एमएल विजयवर्गीय के नाम नायब तहसीलदार वीके सिंह को एक ज्ञापन दिया है। इसमें मांग की है कि विभागीय अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए और गांव में सीसी सड़क का निर्माण कार्य कराया जाए।

मंझली गांव के राजेश पुरी, नर्मदा गिरी, नागेश दुबे ने ज्ञापन में बताया है कि शासन द्वारा स्वीकृत ३५ सौ मीटर सड़क में से ३२ सौ मीटर डामरीकरण का कार्य पुरानी बोरखेड़ी के मीडिल स्कूल से लेकर मंझली गांव की प्राथमिक शाला तक किया जाना है। शेष ३०० मीटर सीसी सड़क का निर्माण कार्य प्राथमिक शाला मंझली से गांव के हनुमान मंदिर तक किया जाना था। लेकिन लोक निर्माण विभाग द्वारा ३२ सौ मीटर डामरीकरण का कार्य तो गांव में ही किया जा रहा है, लेकिन शेष बची ३०० मीटर सड़क पुराने बोरखेड़ी गांव से लगे हुए लगानी प्लाट मंझली में किया जा रहा है।