पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Regularization, Holidays And Allowances For Performance

नियमितीकरण, अवकाश और भत्ते के लिए किया प्रदर्शन

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल। मप्र राज्य ओपन स्कूल के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने नियमितीकरण, अवकाश और भत्ता दिए जाने समेत कई मांगों को लेकर बोर्ड ऑफिस परिसर स्थित मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में कई महिला कर्मचारी शामिल हुईं।
प्रदर्शनकारियों ने संचालक राजेंद्र प्रसाद और उप संचालक केआर पंवार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान हुई सभा को मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के संरक्षक एलएन कैलाशिया, प्रांताध्यक्ष अरुण द्विवेदी, उप प्रांताध्यक्ष देवराज सिंह राठौर, ओपन स्कूल दैवेभो कर्मचारी संघ की अध्यक्ष सरिता वर्मा, शीतल राय आदि ने संबोधित किया।
उपवास शुरू : मप्र मदरसा बोर्ड के कर्मचारियों ने वेतनमान, 22 पदों की मंजूरी देने और शासन द्वारा बढ़ाए गए अनुदान के विरोध में क्रमिक उपवास शुरू किया। इस दौरान संघ के अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन भी हुआ।
रैली आज
मप्र संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के बैनर तले बुधवार दोपहर 12 बजे टीटी नगर दशहरा मैदान में प्रांतीय सम्मेलन होगा। महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि सम्मेलन के बाद दोपहर तीन बजे दशहरा मैदान से
रैली निकाली जाएगी।
प्रदर्शन करेंगे
मप्र स्वास्थ्य कर्मचारी संघ द्वारा जनवरी माह का वेतन नहीं मिलने के विरोध में बुधवार को सीएमओ कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया जाएगा।
अतिथि विद्वानों ने गुब्बारे उड़ाकर किया विरोध
अतिथि विद्वान महासंघ के बैनर तले प्रदेश भर से आए अतिथि विद्वानों ने नियमितीकरण, वेतनमान नियत करने समेत कई मांगों को लेकर मंगलवार को गुब्बारे उड़ाकर विरोध जताया। सेकंड स्टॉप स्थित आंबेडकर मैदान में धरने के बाद सभा को महासंघ के अध्यक्ष डॉ. देवराज सिंह समेत कई पदाधिकारियों ने संबोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि 20 साल की सेवा के बावजूद प्रति कालखंड सिर्फ 155 रुपए दिए जा रहे हैं।