जब ट्रेन से उतर गई सन्नी पाजी की फिल्मी ट्रेन

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल।

फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' फिल्म में इस्तेमाल की जा रही ट्रेन बुधवार सुबह शूटिंग के दौरान हबीबगंज स्टेशन पर ट्रैक से उतर गई। इससे ट्रैक और कोच दोनों को नुकसान पहुंचा है। हादसे के बाद रेलवे अफसरों में अफरा-तफरी मच गई।
फिल्म की शूटिंग मंगलवार से हबीबगंज स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर चल रही है। इसके चलते रेल प्रशासन ने इस ट्रैक को बंद कर रखा है। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शूटिंग के लिए रेलवे से ८ कोच की ट्रेन ले रखी है।

मंगलवार को प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर सनी देओल को ट्रेन से उतरते हुए सूट किया गया था। बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे ट्रेन शंटिंग होकर यार्ड में खड़ी होने जा रही थी। इसी बीच पार्सल गोदाम के सामने प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर स्लीपर क्लास की तीसरी बोगी ट्रैक से उतर गई। ट्रेन उस हिस्से से उतरी, जहां से ट्रैक चेंज होता है। हादसे में ट्रैक में लगे कुछ स्लीपर भी टूट गए हैं। सूचना मिलते ही आरएएफ और रेलवे अफसर मौके पर पहुंचे। इसके बाद शूटिंग की तैयारियों को रोक दिया गया।


लोगों से विवाद ट्रैक पर उतरी ट्रेन को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। आरएएफ और शूटिंग टीम के सदस्यों ने लोगों को ट्रेन के पास जाने से रोक दिया। इसको लेकर कुछ क्रू मेंबरों से लोगों का विवाद भी हुआ। भोपाल मंडल के पीआरओ केके दुबे के अनुसार ट्रेन के ड्रिल होने से ट्रैक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। शूटिंग के लिए ट्रेन यार्ड में जा रही थी। ट्रेन का जो कोच ट्रैक से उतरा था, उसे कुछ ही देर बाद पटरी पर रख दिया गया था। डिब्बे को परीक्षण के लिए कोच फैक्टरी भेजा गया। बाद में शूटिंग की गई। उन्होंने बताया कि इस प्लेटफॉर्म पर सुबह और शाम के वक्त केवल दो ट्रेनें गुजरती हैं।