• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • एक ही प्लॉट को दो बार बेचा, मामला दर्ज

एक ही प्लॉट को दो बार बेचा, मामला दर्ज

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दो प्रॉपर्टी डीलरों ने एक ही प्लॉट को दो लोगों को बेच कर 6.70 लाख की ठगी कर ली। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब होटल संचालक प्लॉट पर कब्जा लेने पहुंचा तो वहां पर विवाद की स्थिति बनी। इसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से की।डीडी नगर निवासी रामबिहारी उपाध्याय (56) पुत्र रामभरोसी का आदित्यपुरम गेट पर होटल है। वर्ष 2015 में इन्होंने रंजीत श्रीवास्तव और सुशील भदौरिया से एक प्लॉट का सौदा 6.70 लाख में किया था। प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के बाद जब वह प्लॉट पर कब्जा लेने पहुंचे तो पता चला कि जिस प्लॉट पर वह कब्जा लेने आए हैं उसे तो वह पहले ही किसी और को बेच चुके है। इसका पता चलते ही रामबिहारी आरोपियों के पास पहुंचे और अपने रुपए वापस मांगे। इस पर वह आजकल की कह कर घुमाते रहे। इससे परेशान होकर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

दूध लेकर आ रहे युवक का मोबाइल बाइक सवारों ने लूटा: दूध लेकर आ रहे एक युवक से पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। युवक ने डायल 100 को कॉल कर वारदात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश बाड़े की तरफ भाग निकले। वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र के मंगलम डेयरी के पास बीती रात हुई। कोतवाली थाना क्षेत्र में गश्त का ताजिया निवासी दीपक शर्मा (38) ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक निजी कंपनी में क्लर्क का काम करते है। बीती रात करीब साढ़े आठ बजे वह मंगलम दूध डेयरी से दूध लेकर लौट रहे थे। इसी बीच उनकी मां का फोन आया तो वह बात करते हुए जा रहे थे। पीछे से पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मार कर उनका मोबाइल छीना और बाड़े की तरफ भाग निकले।

वाहन चोर गिरोह दबोचा: ग्वालियर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को दबोचा है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...