नौगजा रोड हुआ गड्‌ढों में तब्दील

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ये गृहिणी हैं और शिंदे की छावनी में निवास करती हैं। नौगजा रोड की बदहाली के मुद्दे पर इन्होंने डीबी स्टार से अपने विचार साझा किए।

क्षमा कुशवाह

ग्वालियर डीबी स्टार

वार्ड क्रमांक 33 में आने वाले नौगजा रोड गड्‌ढों में तब्दील हो गई है, जिसके कारण स्थानीय निवासी और वहां से निकलने वाले वाहन चालक काफी परेशान हैं। इस सड़क पर अधिकतर वाहन रिपेयरिंग की दुकानें हैं, जिसके कारण यहां काफी लोगों का आना- जाना रहता है।

एक अनुमान के मुताबिक यहां से रोजाना पांच हजार से अधिक वाहन निकलते हैं। शिंदे की छावनी से फूलबाग की ओर जाने वाले वाहन यहीं से निकलते हैं, क्यांेकि ये रास्ता छोटा भी है और यहां जाम भी कम लगता है। इस बारे में क्षेत्रीय कार्यालय से लेकर जनसुनवाई तक में स्थानीय निवासी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। यहां से नगर निगम के अफसर भी निकलते हैं, लेकिन फिर भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। डीबी स्टार ने जब इस बारे में क्षेत्रीय पार्षद चंदू सेन से बात की, तो उनका कहना था कि वे खुद इस सड़क की मरम्मत के लिए परिषद में मामला उठा चुके हैं, लेकिन न तो महापौर ध्यान दे रहे हैंं और न ही अफसर।

आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist ग्रुप से 9406577222 पर जुड़ कर खबरें भेज सकते हैं।

DB Star citizen journalism
खबरें और भी हैं...